ADV

बिहार और सिक्किम के बीच दूसरा रणजी ट्रॉफी मुकाबला कल।

पटना। बीसीसीआई के तत्वधान में आयोजित रणजी ट्रॉफी सीजन 2021-22 में कल बिहार और सिक्किम के बीच दूसरा मुकाबला कोलकाता में खेली जाएगी।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कल 24 फरवरी को बिहार का दूसरा रणजी ट्रॉफी मुकाबला सिक्किम के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ईडेन गार्डन कोलकाता में खेली जाएगी।

जिसकी पूर्व संध्या आज बिहार टीम के खिलाड़ियों ने मुख्य कोच जीशान उल याकिन व कोच पवन कुमार, टीम मैनेजर विष्णु कुमार, फिजियो डॉ. हेमेंद्र कुमार सिंह के देखरेख में जमकर पसीना बहाया और पहले मैच की पहली पारी में बनाए गए 686 रनों का स्कोर में सकीबुल गनी के 341 रनों के ऐतिहासिक पारी के बाद बाबुल कुमार के बल्ले से निकली 229 रनों की नाबाद दोहरा शतकीय पारी से टीम का मनोबल सातवें आसमान पर है।

वहीं बिहार के कप्तान व गेंदबाज आशुतोष अमन, सचिन कुमार सिंह सहित अभिजीत साकेत ने भी पिछले मैच में संतोषजनक प्रदर्शन कर अपनी अच्छी फॉर्म के संकेत दे रहे हैं।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने कल सिक्किम के साथ खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी मुकाबला में बेहतर प्रदर्शन करने की कामना करते हुए जीत की अग्रिम बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments