ADV

बिहार के 6 खिलाड़ी IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में होंगे शामिल, बीसीए अध्यक्ष ने बीसीसीआई के प्रति जताया आभार

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित होने वाली आईपीएल सत्र 2022 के ऑक्शन लिस्ट में बिहार के 6 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। जिस पर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बीसीसीआई के प्रति आभार जताया है।

बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने पहली बार किसी बिहारी खिलाड़ी को आईपीएल ऑक्शन की सूची में शामिल किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा की आज बिहार और बिहार क्रिकेट संघ के लिए एक बड़ी उपलब्धि भरा दिन है। आईपीएल ऑक्शन लिस्ट में शामिल बिहार के उदयीमान खिलाड़ी अनुज राज,  अभिजीत साकेत, प्रत्यूष सिंह, विपुल कृष्णा,  लखन राजा और अनुनय सिंह को बधाई देते हुए यह उम्मीद जताया है कि आगामी होने वाली नीलामी में आईपीएल टीम के मालिक जरूर इन खिलाड़ियों को अपने-अपने टीम में शामिल कर प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान करेंगे।

बीसीए अध्यक्ष ने सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों, खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों एवं समस्त बिहारवासियों की ओर से बीसीसीआई के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा है कि मैं बीसीसीआई पदाधिकारी विशेषकर अध्यक्ष सौरभ गांगुली व सचिव जय शाह सहित चयनकर्ताओं द्वारा बिहारी खिलाड़ियों को दिए गए इस सम्मान के लिए मैं विशेष रूप से आभार प्रकट करता हूं।

राकेश कुमार तिवारी ने आगे कहा कि बिहार के खिलाड़ियों में असीम प्रतिभा है परंतु विगत 2 वर्षों से कोविड-19 के कारण खिलाड़ियों को नुकसान झेलना पड़ रहा और हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में बिहार के कई खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन के लिए ही नहीं देश के लिए खेलते नजर आएंगे।

इसीलिए मैं सभी पूर्व और वर्तमान बीसीए पदाधिकारियों से निवेदन करता हूं कि खिलाड़ियों को बेहतर भविष्य के निर्माण में सहयोग करें और खेल व खिलाड़ियों के हित में कार्य करें।

उपरोक्त विषय की विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।



Post a Comment

0 Comments