ADV

ईशान किशन व अनुनय को बीसीए ने दी बधाई

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित होने वाली आईपीएल सत्र- 2022 के ऑक्शन में बिहार के लाल ईशान किशन को सबसे महंगे 15.25 करोड़ में मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदे जाने और आईपीएल ऑक्शन लिस्ट में बिहार के 6 खिलाड़ियों में से अनुनय सिंह को 20 लाख के बेस प्राइस पर राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदे जाने पर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार ने ईशान किशन व अनुनय सिंह को बधाई दिया।

बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहा कि बिहार क्रिकेट संघ के लिए गर्व की बात है। बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त सभी जिला संघों के पदाधिकारीगण बधाई के पात्र हैं। आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में शामिल होने वाले बिहार के एकमात्र खिलाड़ी अनुनय सिंह को लेकर इसका पूरा श्रेय जिला संघों के पदाधिकारियों को देता हूं।

वहीं बीसीए अध्यक्ष ने बिहार के लाल ईशान किशन को आईपीएल की मुंबई इंडियंस में 15 करोड़ से भी अधिक राशि में खरीदे जाने व अनुकूल राय, शाहबाज नदीम सहित आकाशदीप  को आईपीएल के अलग-अलग टीम में जगह मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए खिलाड़ियों को बधाई दिए।हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आने वाले दिनों में बिहार से कई खिलाड़ी सिर्फ आईपीएल हीं नहीं देश के लिए भी खेलते नजर आएंगे और अपने देश- प्रदेश का मान बढ़ाएंगे।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि इस खुशी के मौके पर आईसीए मेंबर अमीरकर दयाल, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, सीईओ मनीष राज, सहित कृष्णा पटेल ने ईशान किशन, अनुनय सिंह, शाहबाज नदीम, अनुकूल राय व आकाशदीप को आईपीएल सीजन 2022 में चयन किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments