ADV

राधा किशुन प्रसाद मेमोरियल टूर्नामेंट में आशा बाबा ने की जीत के साथ शुरुआत

पटना: पटना के दीघा स्तिथ गीतांजलि स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आज से खेले जा रहे राधा किशुन प्रसाद मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में आशा बाबा क्रिकेट क्लब रेड ने प्रो किंग क्रिकेट एकेडमी को 34 रनों से हराकर जीत के साथ आगाज किया।

आशा बाबा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आशा बाबा की पूरी टीम 93 रनों पर सिमट गई। जिसमें स्वराज ने 22, कारण ने 13, राजा ने 11 रन बनाए। प्रो किंग क्रिकेट एकेडमी के लिए रिशांक ने 9 रन देकर 2, आतिश ने 21 रन देकर 2, धनंजय ने 8 रन देकर 1 और ताल्हा ने 10 रन देकर 1 विकेट लिया। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रो किंग क्रिकेट एकेडमी मौसम के कहर के आगे टिक नहीं सकी। मौसम ने 11 रन देकर 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। प्रो किंग के लिए ताल्हा ने 19 रन बनाए। प्रो किंग की पूरी टीम मात्र 59 रिन ही बना सकी। आशा बाबा के लिए मौसम के अलावा राजा ने 1 और युवराज ने 1 विकेट लिया। मौसम को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सीनियर खिलाड़ी और कोच ओम प्रकाश द्वारा दिया गया। 

मैच से पहले नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीपक मेहता ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। उसके बाद उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। 


Post a Comment

0 Comments