ADV

स्कूली क्रिकेट को एक नई दिशा देने का काम करेगा अगस्त्या कप- अमिकर दयाल

पटना: अगस्त्या कप क्रिकेट के नौनिहालों की खोज में सहायक होगा। ये बातें बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सी ओ एम के खिलाड़ी प्रतिनिधि व सदस्य एवं पूर्व क्रिकेटर अमिकर दयाल ने अगस्त्या कप के अनावरण के अवसर पर कही। सी ए बी मैदान, मोइनुल हक स्टेडियम में हुए इस अनावरण के अवसर पर श्री दयाल के अलावा बीसीए के क्रिकेटिंग गतिविधियों के प्रभारी संजय कुमार सिंह, बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, अगस्त्या क्लासेज के संस्थापक संतोष झा और सरदार पटेल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के संतोष तिवारी भी उपस्थित रहे। 

पटना के जी एस सी मैदान में दिनांक 24 फरवरी से प्रारम्भ होने वाले अगस्त्या कप में पटना के 24 स्कूलों के U-14 आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले रहे है। श्री दयाल ने कहा कि अगस्त्या क्लासेज, राजपुल, बोरिंग रोड के द्वारा प्रायोजित और सरदार पटेल स्पोर्ट्स फाउंडेशन, पटना के द्वारा आयोजित अगस्त्या कप पटना के स्कूली क्रिकेट को एक नई दिशा देने का काम  करेगा। श्री दयाल ने कहा कि U-14 आयु वर्ग के खिलाड़ी हीं देश क्रिकेट के भविष्य होते है, इस प्रकार के आयोजन होते रहना चाहिए। 

इस अवसर पर बीसीए के क्रिकेटिंग गतिविधियों के प्रभारी संजय कुमार सिंह ने इस आयोजन कि सराहना की और कहा की इस प्रकार के आयोजन राज्य के क्रिकेट की रीढ़ होती है। इस अवसर पर अगस्त्या क्लासेज के संस्थापक संतोष झा ने कहा कि इस टूर्नामेंट में जो भी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे उनके क्रिकेटिंग कोचिंग में हमारी संस्थान मदद करेगी। 

आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने बताया की इस आयोजन में कुल 24 स्कूल की टीमें भाग लेगी, नाक-आउट के आधार पर खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता के सभी मैच 25-25 ओवरों के होंगे। सभी मैच पैनल अंपायरों के देख रेख में खेला जाएगा। इक्षुक स्कूल की टीम संतोष तिवारी से 9386962380 और आशुतोष सिन्हा से 6203394884 पर 22 फरवरी  संपर्क कर सकते हैं। इस आयोजन में क्लब और कोचिंग संस्थान को भी अनुमति दी गई है।


Post a Comment

0 Comments