ADV

केएल राहुल होंगे आईपीएल में लखनऊ टीम के कप्तान, स्टोइनिस और रवि बिश्नोई भी टीम में शामिल

IPL 2022 के सीजन से जुड़ रही दो नई टीमों अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अपने पहले तीन खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी ने पहले ही तीन खिलाड़ियों की घोषणा कर दी थी। अब लखनऊ ने भी अपने तीन खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी ने KL Rahul, Marcus Stoinis, और Ravi Bishnoi को टीम में शामिल कर लिया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी ने राहुल को 15 करोड़, मार्कस स्टोइनिस को 11 करोड़ और अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी रवि विश्नोई को 4 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया है। लखनऊ की टीम अब नीलामी में 60 करोड़ पर्स के साथ उतरेगी।

IPL 2022

केएल राहुल इस फ्रेंचाइजी की पहली पंसद थे। केएल राहुल लखनऊ को लीड़ करते दिखेंगे। आरपी संजीव गोयनका समूह ने पिछले साल अक्टूबर में 7090 करोड़ में लखनऊ की फ्रेंचाइजी हासिल की थी। 2018 के आईपीएल के बाद से राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था। राहुल ने पिछले साल ही पंजाब से हटने का मन बना लिया था। इसलिए पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया और लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को बिना मौका गंवाए अपने साथ जोड़ लिया।

स्टोइनिस के लिए, लखनऊ उनकी चौथी आईपीएल फ्रेंचाइजी होगी। उन्होंने 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के साथ शुरुआत की थी, उन्होंने 2020 में 4.8 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद वापसी की। कैपिटल्स के लिए खेले गए 27 मैचों में 32 वर्षीय स्टोइनिस ने 142.71 के स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए और 15 विकेट लिए। 

Post a Comment

0 Comments