ADV

मधेपुरा जिला लीग में साहूगढ़ क्रिकेट क्लब विजयी

जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भरत भूषण के देख में जिला क्रिकेट का आयोजन जिले के दो प्रमुख मैदान बीएन स्टेडियम मधेपुरा व मवेशी हाट सिंहेश्वर में हो रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को मवेशी हाट के मैदान पर मधेपुरा सुपर किंग्स क्रिकेट क्लब बनाम साहूगढ़ क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर के मैच में सुपर किंग्स ने 12 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 64 रन बनाए । साहूगढ़ क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों के सामने सुपर किंग्स के मात्र रवि राज ही दहाई अंक का आंकड़ा छू पाने में कामयाब रहे । इन्होंने 31 रन बनाए । जबकि साहूगढ़ के गेंदबाज अजहर व भवेश ने अपनी टीम के लिए 3-3 सफलता अर्जित किया । 

बाद में खेलने उतरी साहूगढ़ की टीम ने जॉन व संतोष के बनाये गए ताबड़तोड़ 28 व 18 रनों की बदौलत 11 वे ओवर में 2 विकेट खोकर मैच जीत लिया । सुपर किंग्स की और से अमित और रवि राज ने 1-1 सफलता प्राप्त किया । मैच में निर्णायक की भूमिका मनोज गुप्ता व मुकेश झा निभा रहे थे । जबकि स्कोरर की भूमिका राजकुमार । 

इससे पूर्व मैच का उद्घाटन युवा संघ के अध्यक्ष पंकज कुमार भगत ने बारी बारी से खिलाड़ियों से परिचय कर किया । इस दौरान गौरीशंकर, वरुण विशाल, अमृत राज, सागर कुमार, सुनील कुमार आदि मौजूद थे । वहीं जिला लीग कमेटी के संयोजक संजीव कुमार ने कहा कि मधेपुरा बीएन स्टेडियम में चल रहे मैच को तत्काल स्थगित कर दिया है । क्योंकि अगले हप्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन मधेपुरा होना तय हुआ है । मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद आगे की तिथि तय की जाएगी । मवेशी हाट में मैच जारी रहेगा और आज का मैच गौती स्ट्राइकर बनाम अजहर इलेवन में बीच खेला जाएगा ।


Post a Comment

0 Comments