ADV

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ ने गौरी शंकर "टुनटुन" को लीग 2021-22 का सह संयोजक बनाया

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ ने एक बैठक की। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि जिला क्रिकेट लीग को सुचारू रूप से सफल बनाने के लिए गौरी शंकर "टुनटुन" को  लीग 2021-22 का सह संयोजक बनाया गया है।

गौरी शंकर "टुनटुन" ने बताया कि संघ के द्वारा जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसे मैं सफलतापूर्वक निभाउंगा। साथ ही बताया कि जिले के जितने भी सम्मानित जिला क्रिकेट संघ से रजिस्टर्ड क्लबों के अध्यक्ष एवं सचिव से अनुरोध है कि अपने-अपने टीम के मैच के लिए खेल मैदान पर समय से पहुंचने का निर्देश दे।

सही समय पर नहीं पहुंचने पर उस क्लबों पर जिला क्रिकेट संघ के आदेशानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ बताया कि सभी खिलाड़ी से अनुरोध है कि खेल को अनुशासित होकर खेलें।  अगर जो खिलाड़ी अनुशासन हीनता का परिचय देता है तो उस खिलाड़ी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खेल शुरू होने से पहले अगर किसी भी क्लबों में पूर्ण खिलाड़ी नहीं रहने के उपरांत उस क्लबों का मैच रद्द कर दिये जाएंगे साथ ही अगले क्लब को जीत घोषित कर दिये जाऐगा। उस क्लब के अध्यक्ष एवं सचिव को सुचित करते हुए, उस क्लब के रजिस्ट्रेशन रद्द करने के लिए जिला क्रिकेट संघ को लिख दिए जाएंगे। 

बैठक में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण संघ के उपाध्यक्ष अनिल गुप्ता संघ के संयुक्त सचिव सह लीग इंचार्ज संजीव कुमार "बंटू" मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments