ADV

सागर से हैट्रिक से मधेपुरा क्रिकेट लीग में गौती स्ट्राइकर क्रिकेट क्लब विजयी

मघेपुरा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में मवेशी हाट में चल रहे लीग प्रतियोगिता के दसवां मैच गौती स्ट्राइकर क्रिकेट क्लब मधेपुरा बनाम एमसके क्रिकेट क्लब मघेपुरा के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले खेलते हुए एमसके क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 86 रन बनाए । एमसके क्लब की और से हिमांशु राज ने ही दहाई अंक का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहे । इन्होंने टीम के लिए नावाद 42 रन बनाए । गौती स्ट्राइकर के गेंदबाज सागर ने 3 विकेट जबकि नरेंद्र ने 2 सफलता अर्जित किया । सागर ने लीग मैच में दूसरी बार हैट्रिक विकेट लिया । 

बाद में के खेलते हुए गौती स्ट्राइकर की टीम ने तीन विकेट खोकर  14 वें ओवर में ही मैच जीत लिया । गौती स्ट्राइकर की और से रौशन ने 39 रन और सुभम ने नाबाद  32 रन बनाए । मैच के निर्णायक मनोज गुप्ता व मुकेश झा निभा रहे थे । 

मौके पर लीग सह संयोजक गौरीशंकर "टुनटुन",युवा संघ के पंकज भगत , अमृत कुमार , मेहबूब हसन , ललन कुमार झा ,आदि मौजूद थे । संयुक्त सचिव सह इंचार्ज ने संजीव कुमार"बंटू" ने बताया कि कल मैच मवेशी हॉट सिंघेश्वर में बी एन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी मधेपुरा बनाम एचपी28 क्रिकेट क्लब  के बीच खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments