ADV

बीसीसीआई देगी बीसीए को विशेष पैकेज

 

पटना। 4 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की 90वीं वार्षिक आमसभा (एजीएम) की बैठक कोलकाता में आयोजित हुई।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए प्राप्त सूचना के आधार पर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए इस बैठक में शामिल हुए और बिहार में क्रिकेट डेवलपमेंट को लेकर कई प्रस्ताव इस आम सभा की बैठक में प्रस्तुत किया। 

वहीं बीसीसीआई के पदाधिकारियों ने इस बैठक में बीसीसीआई की गतिविधियों को निर्बाध रूप से संचालित करने के लिए कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को सदन में प्रस्तुत किया और इंडियन प्रीमियर लीग में गवर्निंग काउंसिल ने दो अन्य टीम को शामिल करने को लेकर सदन के समक्ष प्रस्ताव रखा जिस पर सदन के सदस्यों ने अपनी मुहर लगा दी। जिसके साथ कई अन्य महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं।

जबकि बिहार में क्रिकेट की गतिविधियों को बल देने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर सहित अन्य क्षेत्रों में बेहतर विकास को लेकर बीसीसीआई के पदाधिकारियों ने बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को सदन के समक्ष विश्वास दिलाया कि बीसीसीआई विशेष पैकेज के तहत बिहार क्रिकेट संघ को राशि मुहैया कराएगी ताकि बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को बेहतर से बेहतर सुविधा मुहैया कराया जा सके।


Post a Comment

0 Comments