ADV

बीपीसीए अंडर-19 विंटर सेशन क्रिकेट टूर्नामेंट में एलबीएससीसी विजयी

फतेहपुर क्रिकेट मैदान पर आज बी पी सी ए अंडर-19 विंटर सेशन क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में एल बी एस सी सी के कप्तान शुभम प्रकाश के जुझारू पारी 78 रन के सहारे ब्लेज सी सी को कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से पराजित कर पूरे 3 अंक अर्जित किए। 

आज सुबह नमी भरे मौसम में ब्लेज सी सी के कप्तान सूरज कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला उस समय गलत हो गया जब ˈब्रेक्‌थ़्रू स्पेशलिस्ट साहिल धोनी ने लय में दिख रहे आयुष सिंह को 9 रन पर आउट कर जबरदस्त झटका दिया। एक समय ब्लेज के 6 विकेट 69 रनों पर गिर गए थे! उसके बाद प्रखर ग्यान ने विकी विशाल के साथ मिलकर टीम का स्कोर 126 रनों तक पहुंचाया।

ब्लेज की तरफ से सबसे अधिक प्रखर ग्यान नें 46 रन, विकी विशाल 16 रन, रितिक ने 14 रन और यश प्रताप ने 10 रन बनाये।

एल बी एस सी सी के लिए बाये हाथ के स्पिन गेंदबाज अनिकेत श्रीवास्तव ने 4 विकेट, नवनीत ने 3 विकेट और साहिल धोनी ने 1 विकेट प्राप्त किए। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए एल बी एस सी सी कि टीम अभिषेक राज (5 विकेट) के शानदार लेग स्पिन गेंदबाजी के सामने संघर्ष करती हुई दिखी लेकिन कप्तान शुभम प्रकाश के जुझारू 78 रन 67 गेंद की पारी और आखिरी में अरव झा के 2 गेंद पे 2 चौके से एल बी एस सी कि टीम 8 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। ब्लेज के लिए अभिषेक नें 5 विकेट, रंजन ने 2 विकेट और सूरज ने 1 विकेट प्राप्त किये। 

एल बी एस सी सी के कप्तान शुभम प्रकाश को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार फतेहपुर क्रिकेट अकादमी के कोच विकास कुमार ने प्रदान किया।


Post a Comment

0 Comments