ADV

सरदार पटेल श्रद्धांजलि क्रिकेट कप 10 दिसंबर से ऊर्जा स्टेडियम पटना में

पटना। भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जी के 71वें पुण्यतिथि पर छात्र जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली सरदार पटेल श्रद्धांजलि क्रिकेट कप - 2021 का शुभारंभ 10 दिसंबर से राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में होगी।

आयोजन अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बताया कि इस टूर्नामेंट का शुभारंभ पहले 11 दिसंबर को होनी थी। लेकिन ऊर्जा विभाग के तकनीकी कारणों से आयोजन समिति ने इस टूर्नामेंट के उद्घघाटन तिथि में बदलाव करते हुए पुनः 10 दिसंबर को विधिवत उद्घाटन करने का निर्णय लिया जिसकी  तैयारी जोरों पर है। 

वहीं कल दिनांक 7 दिसंबर 2021 को ऑर्चिड रेस्टोरेंट, हरी निवास, चौथा तल्ला, डाकबंगला रोड पटना में आयोजन समिति द्वारा एक प्रेसवार्ता आयोजित की गई है ‌। जिसमें सरदार पटेल श्रद्धांजलि क्रिकेट कप के आयोजन से जुड़ी मूल उद्देश्यों के बारे में पत्रकार बंधुओं के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

जबकि आयोजन अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने आयोजन मंडल में छात्र जदयू पटना विश्वविद्यालय के पूर्व विवि. अध्यक्ष सौरव यादव व जर्नलिस्ट रोहित कुमार को जगह देते हुए रोहित कुमार को इस टूर्नामेंट के लिए मीडिया कमिटी का चेयरमैन बनाया है। जो इस टूर्नामेंट का प्रचार-  प्रसार सहित समाचार संकलन का कार्य संभालेंगे।


Post a Comment

0 Comments