ADV

राजीव शुक्ला से मिले बीसीए के पदाधिकारी

पटना। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष और आईपीएल बोर्ड के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला से बीसीए के पदाधिकारी ने एक औपचारिक मुलाकात कर उनका अभिवादन किया।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बीसीसीआई उपाध्यक्ष व आईपीएल बोर्ड के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला एक निजी कार्य से पटना आए थें। इसकी सूचना पाकर बीसीए की शिष्टमंडल में शामिल बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, सीईओ मनीष राज, जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने उनका अभिवादन करने के लिए संबंधित स्थल पर जाकर उनको पुष्प गुच्छ के साथ अंग वस्त्र व  प्रतीक चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया।

वहीं बीसीए पदाधिकारियों द्वारा किए गए इस अभिनंदन की सराहना की और राजीव शुक्ला ने बिहार क्रिकेट की वस्तु स्थिति के संदर्भ में कई बिंदु पर चर्चा कर बीसीए के सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में जाना और बीसीए शिष्टमंडल ने बिहार में बेहतर आधारभूत संरचना विकसित करने सहित बिहार के खिलाड़ियों को ससमय मैच फीस का भुगतान, सपोर्टिंग स्टाफ व बीसीए कर्मचारियों का मासिक भुगतान बीसीए का अकाउंट ओपन नहीं होने तक बीसीसीआई के स्तर से कराने का आग्रह किया। जिसके पश्चात बीसीए पदाधिकारियों को सकारात्मक जवाब देते हुए कहा है कि बिहार क्रिकेट संघ बीसीसीआई की एक अंगीभूत इकाई है जिसके बेहतर विकास के लिए बीसीसीआई आगे बढ़- चढ़कर हर संभव मदद करने के लिए तत्पर है और रहेगी।

जिसके लिए बीसीए टीम के पदाधिकारियों ने राजीव शुक्ला सहित बीसीए अध्यक्ष सौरव गांगुली व सचिव जय शाह के प्रति कोटि-कोटि आभार प्रकट करते हुए कहा कि बीसीए सदैव बीसीसीआई के इन तमाम पदाधिकारियों का ऋणी रहेगा।


Post a Comment

0 Comments