ADV

हैदराबाद की मजबूत शुरुआत पहले दिन बनाए 2 विकेट खोकर 248 रन

पटना। नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी में आज बिहार और हैदराबाद के बीच चार दिवसीय मुकाबला प्रारंभ हुआ। जिसके पहले दिन हैदराबाद के बल्लेबाजों ने ठोस शुरुआत दिलाई और खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 248 रन बना लिए हैं।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज मैच के पहले दिन सुबह टॉस बिहार के कप्तान ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ने सदी हुई शुरुआत दिलाई। जिसमें ओपनर विकेटकीपर बल्लेबाज ए. अवनीश ने 25 रन और के.के. रेड्डी ने 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर पवेलियन लौटे।

जबकि भी. रेडी ने नाबाद 104 रनों की सधी हुई शतकीय पारी व मयंक गुप्ता ने नाबाद 67 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 2 विकेट पर आज पहले दिन का मैच समाप्त होने तक 248 रन बनाने में सफल रहे।

खराब मौसम के कारण दोनों अंपायरों की आपसी सहमति के बाद खराब रोशनी के कारण मैच को समय से पहले 69 ओवरों के खेल के बाद रोकनी पड़ी।

बिहार की ओर से गेंदबाज साकिब हुसैन और आदित्य को केवल एक- एक सफलता हाथ लगी। जबकि अन्य गेंदबाज विकेट की तलाश में प्रयासरत रहें। लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाजों ने कोई और मौका नहीं दिया।

कल मैच के दूसरे दिन हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर बनाए गए 248 रन से आगे खेलना शुरू करेगी। जबकि बिहार के गेंदबाज पहले सेशन में पिच की नमी और मौसम की प्रतिकूलता को देखते हुए अधिक से अधिक विकेट में चटकाकर एक विशाल स्कोर की ओर बढ़ रहे हैदराबाद की टीम को रोकने का  प्रयास करेंगे।




Post a Comment

0 Comments