ADV

मैच के दूसरे दिन बारिश ने डाला खलल हैदराबाद ने बनाए 3 विकेट पर 314 रन

पटना। नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी में आज बिहार और हैदराबाद के बीच चार दिवसीय मुकाबला प्रारंभ हुआ। जिसके पहले दिन हैदराबाद के बल्लेबाजों ने ठोस शुरुआत दिलाई थी। जिसके बाद आज मैच के दूसरे दिन 2 विकेट पर 248 रन से आगे खेलना शुरू किया तब 3 पर 314 रन के बाद बारिश ने मैच में खलल डाला।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज मैच के दूसरे दिन 2 विकेट पर बनाए गए 248 रन से आगे खेलना शुरू किया। जब 3 विकेट पर 314 रन हैदराबाद की टीम ने बनाई तभी बूंदाबांदी बारिश होना शुरू हुआ धीरे-धीरे यह वर्षा तेज हो गई जिसके कारण मैच का दूसरा दिन पूरी तरह धूल गई। हैदराबाद के बल्लेबाज ए. अवनीश ने 25 रन और के.के. रेड्डी ने 50 रन व मयंक गुप्ता ने 79 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। 

जबकि भी. रेडी अभी नाबाद 136 रनों शतकीय पारी खेलते हुए क्रीज पर डटे हुए हैं जिनका साथ दूसरे छोर पर ए. बैग नाबाद 19 रन की पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

हैदराबाद की टीम कल मैच के तीसरे दिन 3 विकेट पर 314 रन से आगे खेलना शुरू करेगी।

बिहार की ओर से गेंदबाज साकिब हुसैन, आयुष आनंद और आदित्य को केवल एक- एक सफलता हाथ लगी। 

जबकि बिहार के गेंदबाज कल मैच के तीसरे दिन पहले सेशन में पिच की नमी और मौसम की प्रतिकूलता को देखते हुए अधिक से अधिक विकेट में चटकाकर एक विशाल स्कोर की ओर बढ़ रहे हैदराबाद की टीम को रोकने का प्रयास करेंगे।


Post a Comment

0 Comments