ADV

बीपीसीए अंडर-19 विंटर सेशन क्रिकेट टूर्नामेंट 21 दिसंबर से

राजधानी पटना के फतेहपुर क्रिकेट मैदान पर 21 दिसम्बर 2021 से बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी द्वारा बीपीसीए अंडर-19 विंटर सेशन क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट का मुख्य उद्देश्य पटना ज़िला क्रिकेट लीग के तैयारी हेतु आयोजित किया जा रहा है।

इस टूर्नामेंट में चार टीम इस प्रकार हैं:- 

1. लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब

2. ब्लेज क्रिकेट क्लब

3. नैशनल क्रिकेट क्लब

4. काजीपुर क्रिकेट क्लब

एल बी एस सी सी की कप्तानी शुभम प्रकाश, ब्लेज सी सी की कप्तानी सूरज कुमार, नैशनल सी सी कि कप्तानी अमर्त्य वर्मा और काजीपुर सी सी कि कप्तानी आयुष प्रकाश सिंह को सौंपा गया है।

इस टूर्नामेंट में चारों टीम एक दूसरे से दो-दो मैच खेलेंगी। प्रत्येक मैच में जितने वाली टीम को 3 अंक और मैच टॉय रहने पर दोनों टीम को 1-1 अंक और हारने वाली टीम को 0 पॉइंट दिया जाएगा। लीग स्टेज की टॉप दो टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी।

टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच 50 ओवर का खेला जाएगा। टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच के साथ साथ विजेता और उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी और बेस्ट बैटर, बेस्ट बोलर ,बेस्ट फील्डर और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट की ट्रॉफी भी दिया जाएगा।

कल का पहला मुकाबला एल बी एस सी सी और ब्लेज सी सी के बीच सुबह 9 बजे से खेला जाएगा। टूर्नामेंट के सभी मैच का लाईव स्कोरिंग CricHeroes पे किया जाएगा। इस बात की जानकारी बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के कोच अजीत सिंह नें दी।


Post a Comment

0 Comments