ADV

कूच बिहार ट्रॉफी के लिए बिहार के अंडर-19 कैम्प में हुआ वैभव का चयन

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने कूच बिहार ट्रॉफी अंडर-19 कैम्प के लिए खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गयी है। लखीसराय से वैभव पांडेय को कैम्प में चयनित किया गया। जहानाबाद के वैभव ने लखीसराय से खेलते हुए बिहार अंडर-19 कैम्प में चयनित हुए। वैभव के दीदी चाहती थी वो क्रिकेट में अपना नाम बनाये। बिहार कैम्प में चयनित होने के बाद वैभव ने अपना पहला कदम बढ़ा दिया है। 

वैभव ने 15 साल के उम्र में क्रिकेट एकेडमी जॉइन किया और वो उसकी दीदी ने जॉइन करवाई थी। वैभव की दीदी चाहती थी उसका भाई क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाए। वैभव की दीदी का एक्सीडेंट में निधन हो गया। इस बीच वैभव एक साल क्रिकेट से दूर रहा। आज वैभव की दीदी तो नहीं रही लेकिन उसका भाई उसके सपनों को पूरा करने की जी जान से कोशिश कर रहा है। 

वैभव के पिता सीआईएसएफ में कार्यरत हैं। वैभव की माँ और बहन ने क्रिकेट खेलने में वैभव का साथ दिया। वैभव की माँ किट बैग लेकर वैभव के ग्राउंड पर जाती थी। क्रिकेट से एक साल दूर रहने के बाद वैभव ने जमकर मेहनत की और बिहार अंडर-19 कैम्प में अपनी जगह बनाई। वैभव भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा को फॉलो करते है। उन्हीं के तरह उनको बल्लेबाजी करने पसंद है। 


Post a Comment

0 Comments