ADV

राकिब अदनान के हरफनमौला खेल से सीएपी टाइटंस फाइनल में

पटना: पटना स्तिथ जगजीवन स्टेडियम में खेले जा रहे सेमीफाइनल के रोमांचक मुकाबले में सीएपी टाइटंस ने सीएपी एचीवर्स को 4 रनों से हराकर मुकाबलों को जीत कर फाइनल में प्रवेश किया। राकिब को इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार क्रिकेट एकेडमी के कोच अनुज और मृनाल जी ने दिए। 

सीएपी एचीवर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएपी टाइटंस ने 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 135 रन बनाए। राकिब ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदों में 30 रन बनाए। उसके अलावा अश्विनी ने 27 और शाहबाज़ ने 20 रन बनाए। सीएपी एचीवर्स के लिए जे मेहदी ने 21 रन देकर 2, सचिन ने 23 रन देकर 2, शशि सौरव ने 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। 

जवाब में इस लक्ष्य की पीछा करने उतरी सीएपी एचीवर्स 131 रन ही बना सकी और मुकाबले को 4 रनों से गंवा दिया। सीएपी एचीवर्स ने पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। पहला विकेट गिरने के बाद सीएपी टाइटंस ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया। शेखर सिंह ने 30 और रॉनित ने 25 रन बनाए। सीएपी टाइटंस के लिए राकिब ने एक शानदार कैच लिया और एक रन आउट किया जिसके बदौलत टीम को जीत मिल सकी। सीएपी टाइटंस के लिए राकिब अदनान ने 10 रन देकर 2, निखिल ने 26 रन देकर 3, और शिव शक्ति ने 18 रन देकर 1 विकेट हासिल करके मुकाबले को 4 रनों से जीत कर फाइनल में प्रवेश किया। 


Post a Comment

0 Comments