ADV

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की बैठक संपन्न, लीग 15 दिसंबर से किया जाएगा शुरू

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि कोरोना महामारी के कारण देश- विदेश में खेल कूद का अधिकांश आयोजन स्थगित कर दिया गया था। मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की बैठक सोमवार को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण के निजी आवास पर आयोजित की गई।

इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष भारत भूषण ने की, बैठक में हुए निर्णय के बारे में बताते हुए संघ के अध्यक्ष ने कहा कि मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ से संबद्ध सभी क्लबों के पदाधिकारियों को सूचित किया गया है, कि इस वर्ष दिनांक 15- 12- 2021 से जिला क्रिकेट लीग प्रारंभ किया जाएगा। 

इस लीग में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों का जिला से निबंधित होना आवश्यक है। उन्होंने आगे बताया कि मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ से संयुक्त सचिव को जिला क्रिकेट लीग का इंचार्ज संजीव कुमार बंटू को बनाया गया है। निबंधित सभी क्लब अपने बेहतरीन 15 खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन फॉर्म पूरी तरह भरकर निर्धारित तिथि तक जिला संघ के संयुक्त सचिव सह लीग इंचार्ज संजीव कुमार बंटू के पास से प्राप्त करें और उन्हीं के पास जमा करें, ताकि लीग के कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा तैयार की जा सके। 

इसके साथ ही सभी निबंधित क्लब अपना वार्षिक निबंधन शुल्क भी निर्धारित तिथि 10-12 -21 तक जमा करना सुनिश्चित करें, खिलाड़ियों का पंजीयन फॉर्म एवं 15 खिलाड़ियों की अंतिम सूची के साथ वार्षिक निबंधन शुल्क  जमा करना आवश्यक होगा, क्योंकि सभी मैच का स्कोरिंग ऑनलाइन किया जाएगा। इसीलिए खिलाड़ियों को निर्देश दिया जाता है कि रजिस्ट्रेशन फॉर्म पूरी तरह भरे एवं संबंधित कागजातों की छायाप्रति जरूर संलग्न करें, क्लबों के पदाधिकारीगण अपने देखरेख मैं खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरवायें एवं हस्ताक्षर करें,।

 लीग प्रारंभ की संभावित तिथि (15 -12-2021)

 रजिस्ट्रेशन फॉर्म प्राप्त करने की तिथि (01-12 -2021 से 07- 12- 21 तक)

रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि (10-12 -2021तक) 

पिक्चर जारी करने की तिथि (12-12- 2021तक)


Post a Comment

0 Comments