ADV

बीसीसीआई पर्यवेक्षक चेतन शर्मा ने ट्रायल का लिया जायजा

पटना। बीसीसीआई के सीनियर सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन भारत के पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने बीसीसीआई पर्यवेक्षक के तौर पर बिहार क्रिकेट संघ द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी के लिए राजधानी पटना के खगोल स्थित जगजीवन स्टेडियम में आयोजित ट्रायल मैच का आज जायजा लिया।

संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीए पदाधिकारियों ने बीसीसीआई के समक्ष बीसीए की चयन प्रक्रिया को देखने के लिए बीसीसीआई से अपना पर्यवेक्षक भेजने का विशेष आग्रह किया था। जिसे स्वीकार करते हुए बीसीसीआई ने भारतीय चयन समिति के चेयरमैन पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी श्री चेतन शर्मा और अभय कुर्विला को बिहार पर्यवेक्षक के रुप में नियुक्त कर आज पटना भेजा। 

बिहार क्रिकेट संघ की ओर से के सीईओ मनीष राज और जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन ने पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा पर पुष्पगुच्छ भेंट कर बीसीए की ओर से उनका स्वागत अभिनंदन किया और उनके आदेशानुसार संबंधित स्थलों पर पहुंचाया।

बीसीसीआई पर्यवेक्षक चेतन शर्मा व अभय कुर्वीला ने सर्वप्रथम राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम के खेल मैदान और टर्फ विकेट का निरीक्षण किया।

उसके बाद खगोल स्थित जगजीवन स्टेडियम में विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सिलेक्शन ट्रायल प्रक्रिया का ऑब्जर्वेशन किया ।

बीसीसीआई पर्यवेक्षक श्री शर्मा और अभय कुर्विला कल भी चयन प्रक्रिया पटना में मौजूद रहेंगे। ऑब्जर्वर द्वारा बिहार में उपलब्ध क्रिकेटिंग सुविधाओं का अवलोकन कर बिहार के अंदर क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को  अपने सुझावों से अवगत कराएंगे। 


Post a Comment

0 Comments