ADV

जम्मू एंड कश्मीर ने बिहार को 5 विकेट से मात दी

पटना। कोलकाता में बीसीसीआई के तत्वाधान में खेले जा रहे सीनियर विमेंस एकदिवसीय ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में आज बिहार और जम्मू कश्मीर के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें जम्मू एंड कश्मीर ने बिहार को 5 विकेट से पराजित कर बिहार को  मात दी।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि आज बिहार का चौथा मुकाबला जम्मू एंड कश्मीर के साथ खेला गया। जिसमें दो लगातार जीत दर्ज करने के बाद आज बिहार को लगातार दूसरी हार जम्मू एंड कश्मीर के हाथों 5 विकेट से झेलनी पड़ी।

आज सुबह बिहार के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और  46.3 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 115 रनों का स्कोर खड़ा किया और जम्मू कश्मीर के सामने जीत के लिए 116 रनों का लक्ष्य रखा।

 बिहार की ओर से प्रीति ने सर्वाधिक 23 रन, आर्य ने 16 रन, प्रगति ने 15 रन और प्रीति प्रिया ने 18 रनों का योगदान दिया जबकि 10 अतिरिक्त रन बिहार के खाते में जुड़े।

जम्मू एंड कश्मीर की ओर से गंद बाद सरला ने 24 रन देकर तीन विकेट, संध्या ने 18 रन देकर दो विकेट और नादिया व अनन्या को एक-एक सफलता हाथ लगी।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जम्मू एंड कश्मीर टीम 43.5 ओवरों में 5 विकेट खोकर 116 रन के विजयी लक्ष्य को हासिल कर लिया और सभी 4 अंक अर्जित करने में सफल रहे।

जम्मू एंड कश्मीर की ओर से बुशरा अशर्फी ने सर्वाधिक 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई जबकि रुद्राक्षी 26 रनों का योगदान दिया और 07 अतिरिक्त रन बिहार के खाते में जुड़े।

बिहार की ओर से गेंदबाज निवेदिता, वैदेही यादव, कप्तान अपूर्व कुमारी और प्रीति प्रिया को केवल 1-1 विकेट झटकने में सफल रही।

बिहार का पांचवा मुकाबला आगामी 04 नवंबर को सिक्किम के साथ कोलकाता में खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments