ADV

बी पी सी ए स्टार्स ने बी पी सी ए सिक्सर को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाया

बी पी सी ए अंडर 19 त्रिकोणीय क्रिकेट टूर्नामेंट के करो या मरो के मुकाबले में बी पी सी ए स्टार्स ने बी पी सी ए सिक्सर को एकतरफ़ा मुकाबले में 7 विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया!

पटना के संपतचक क्रिकेट मैदान पर आज बी पी सी ए सिक्सर के कप्तान यश भारती ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया! कप्तान यश भारती और शिवम राज नें सधी ही शुरुआत की अभी टीम का स्कोर 23 रन हुआ था कि साहिल धोनी ने अपने रंग में बल्लेबाजी कर रहे यश भारती को आउट कर जबरदस्त झटका दिया! बी पी सी ए सिक्सर की पूरी टीम 43.4 ओवर में 156 रन बनाकर आल आउट हो गई! शिवम राज ने सबसे अधिक 35 रन, अमन कुमार ने 29 रन और भाष्कर ने 29 रनों का योगदान दिया! बी पी सी ए स्टार्स के लिए नवनीत ने 3 विकेट 25 रन देकर, आशुतोष मिश्रा ने 2 विकेट 21 रन देकर और प्रखर ग्यान ने 2 विकेट 32 रन देकर प्राप्त किए!

बी पी सी ए स्टार्स की टीम रनों का पीछा करते हुए कप्तान शुभम प्रकाश (रैना) के तेज 42 नाबाद रन 32 गेंदों (5x4, 3x6), प्रखर ग्यान के 33 नाबाद रनों और रवि राज के 20 रनों के सहारे लक्ष्य को 3 विकेट  खोकर 34.1 ओवर में प्राप्त कर लिया!

बी पी सी ए सिक्सर की ओर से एक मात्र सफ़लता सचिन पांडे ने प्राप्त किया!

बी पी सी ए स्टार्स के प्रखर ग्यान को उनके ऑल राउन्ड खेल 33 नाबाद रन और 2 विकेट के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया!

फाइनल मुकाबला बी पी सी ए स्पार्क बनाम बी पी सी ए स्टार्स के बीच 1 नवंबर (सोमवार) को सुबह 9 बजे से खेला जाएगा

Post a Comment

0 Comments