ADV

बिहारशरीफ बुल्स और हरनौत ब्लास्टर पहुंची फाइनल में, कल खेला जाएगा फाइनल

Nalanda Premier League : नालंदा स्पोर्टस कमिटी द्वारा आयोजित नालंदा प्रीमियर लीग टूर्नामेंट समापन की ओर पहुंच चुका है। जिसमे आज इस टूर्नामेंट का पहला सेमी फाइनल मुकाबला खेला गया। पहला सेमीफाइनल मुकाबला अस्थावा अवेंजर्स बनाम हरनौत ब्लास्टर के बीच खेला गया।

अस्थावां अवेंजर्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया और बल्लबाजी करने आए अस्थावा अवेंजर्स के दो ओपनर बल्लेबाज लव और कुश ने पहले ही ओवर से तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया। पहले ओवर में लव 18 रन बना लिए, लेकिन पहले ओवर के बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। लगातार अंतराल में विकेट गंवाने के बाद पूरी 19 ओवर में 119 रन पर पवेलियन लौट गई। जिसमे टीम की ओर से सर्वाधिक 30 रन कुश कुमार ने बनाए। हरनौत के तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए हरनौत ब्लास्टर के कप्तान जीरल पटेल ने 18 रन देकर 5 विकेट चटकाए। 

नालंदा प्रीमियर लीग के फाइनल में प्रवेश करने के लिए 120 रनों का पीछा करने उतरी हरनौत ब्लास्टर ने 14.5 ओवर में ही इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंच गई। जिसमें गेंदबाजी के बाद फिर से बल्लेबाजी में जीरल पटेल का 61 रनो का महत्वपूर्ण योग्यदान और प्रिंस कुमार का 39 रनों का योगदान रहा। इस मुकाबले के मैन ऑफ द मैच जीरल पटेल को दिया गया।


Post a Comment

0 Comments