ADV

कृष्णा पटेल ने ईशान किशन के शतक जड़ने के साथ भारत की जीत और क्रिकेट कंस का सर्वनाश के लिए किया हवन

पटना। दुबई में खेले जा रहे आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच शाम 7:30 से मैच होना तय है। जिसको लेकर छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष, बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक व पूर्व क्रिकेटर कृष्णा पटेल ने राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह आज़ादी पार्क में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे खिलाड़ियों के साथ भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से पूर्व संध्या आज हवन का आयोजन कर भारत की जीत और ईशान किशन को इस मैच में शतक जड़ने के लिए भगवान की आराधना करते हुए मंगल कामना की।

कृष्णा पटेल ने मीडिया को बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच इतना महत्वपूर्ण आखिर क्यों हो जाता है। क्योंकि पाकिस्तान नापाक इरादों के साथ कार्य करने में विश्वास रखती है और आतंकवादियों को बढ़ावा देते हुए मानव प्राणी सहित क्रिकेट खेल के लिए एक दानव के रूप में नजर आती है। इसीलिए इस मैच को भी समस्त देशवासी अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य का विजय हो बस इसी रूप में देखना पसंद करते हैं। वहीं आज का दिन बिहारवासियों के लिए विशेष इसलिए माना जा रहा है कि बिहार का लाल ईशान किशन वर्तमान भारतीय टी -20 टीम का एक अभिन्न अंग बना हुआ है और हम सभी ईश्वर से कामना करते हैं कि ईशान किशन को असीम शक्ति प्रदान करें ताकि पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में विध्वनशक पारी खेलते हुए शतक लगाएं और अधर्म पर धर्म का विजयी पताका लहराने में महती भूमिका निभाएं और यह संदेश दिया कि सुनो ईशान बढ़ाओ देश की शान और बिहार की मान आज मिले तुम्हें खेलने का मौका, तो पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर खूब लगाओ छक्का और चौका।

वहीं क्रिकेट को कलंकित करने वाले आतंकवादियों और क्रिकेट के कंस रूपी दानव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि राज्य स्तर से लेकर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जो क्रिकेट के कंस हैं उनका सर्वनाश हो इसी मनोकामना के साथ आज मैंने हवन कराया है और वैसे सभी अभिभावकों को भी संदेश देना चाहूंगा की जो अपने बच्चे को क्रिकेट में भविष्य देखते हैं। उन्हें अपने बच्चों में इशान किशन जैसा संस्कार और प्रतिभा भरने की आवश्यकता है ना कि किसी प्रकार से दबाव बनाकर बैसाखी के सहारे चलने पर मजबूर करना और बच्चों के प्रतिभा के साथ खिलवाड़ करना।

इस अवसर पर स्वराज सिंह राठौर, निशांत, लवकुश, रिशु, सुयश,उत्कर्ष, पंकज,दिपक, चिराग,शुभम, अमन, कृष, रवि, मंतोष,निरज, तुषार,आकाश, हिमांशु, गौरव, अजीत, आदित्य सहित अन्य खिलाड़ी व अभिभावक मौजूद थें ।


Post a Comment

0 Comments