ADV

पटना के दीघा में खुशी टार्गेट क्रिकेट एकेडमी का हुआ भव्य उद्घाटन, बीसीए सचिव संजय कुमार मंटू ने किया उद्घाटन

पटना:- पटना के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए दीघा के मिथला कॉलोनी में खुशी-टार्गेट क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ किया गया। बीसीए के सचिव संजय कुमार मंटू के द्वारा खुशी टार्गेटक्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन किया गया। एकेडमी के साथ खुशी स्पोर्ट्स शॉप का भी उद्घाटन किया गया। शॉप का उद्घाटन आशुतोष झा के द्वारा किया गया।

एकेडमी के अध्यक्ष परमेन्द्र सिंह ने बताया कि एकेडमी मे वो सारे सुविधा उपलब्ध है, जो एक उच्च स्तरीय खिलाड़ी को प्रदान की जाती है। यह एकेडमी सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। टर्फ विकेट के साथ बॉलिंग मशीन की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राउंड में अभ्यास के लिए सात टर्फ विकेट भी है और उसके साथ दूधिया रोशनी में भी अभ्यास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहाँ इंडोर प्रैक्टिस की भी व्यवस्था भी है। यहां लड़को के साथ लड़कियों के लिए भी अभ्यास की उत्तम व्यवस्था है। 

इस दौरान बीसीए सचिव संजय कुमार मंटू, आईसीसी लेवल वन कोच ज़ीशान वासी, जहानाबाद क्रिकेट संघ के सचिव आशुतोष झा, जहानाबाद क्रिकेट संघ के सहायक सचिव-डीके पाल, बीसीए के पीआरओ उत्पल कांत, सचिव प्रवक्ता राशिद रौशन, वैशाली जिला क्रिकेट संघ के सचिव परमेन्द्र कुमार सिंह, आशीष झा, प्रकाश रंजन, मुकुल कुमार, प्रणव कुमार सिंह, खुशी कुमारी, स्टेट लेवल अंपायर सचिन कुमार सिन्हा मौजूद रहे। 

इस एकेडमी के संस्थापक मनोज सिंह, सचिव गणेश प्रसाद सिंह, खुशी-टार्गेट क्रिकेट एकेडमी के इंचार्ज पप्पन यादव, पटना नगर निगम ने एग्जेक्युटिव इंजीनियर संजय मिश्रा, स्टेशन मास्टर चंद्र दीप सिंह, सोनू प्रवीण, डेविड विकाश, जैन काजमी, साहिल, आकाश, रौशन, आर्या, प्रिंस, नीरज, सुमित, ऋतिक, गौतम आदि उपस्थित थे। 


Post a Comment

0 Comments