ADV

बीसीए के सिलेक्शन ट्रायल मैच में आज बारिश ने डाला खलल

पटना। बिहार क्रिकेट संघ द्वारा राजधानी पटना के राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम में  आयोजित सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के आज दूसरे सिलेक्शन ट्रायल मैच में बारिश में खलल डाला।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि आज सुबह प्रथम सिलेक्शन ट्रायल मैच बिहार राइडर्स और बिहार इंडियन के बीच खेला गया। जिसमें बिहार राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 148 रनों का स्कोर खड़ा किया और बिहार इंडियंस के सामने जीत के लिए 149 रनों का लक्ष्य रखा। 

बिहार राइडर्स की ओर से सकीबुल गनी ने 41 गेंदों में 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली । जबकि बिहार इंडियंस की ओर से हिमांशु सिंह ने 4 ओवरों में 24 रन देकर सर्वाधिक दो सफलता हासिल की।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार इंडियंस की टीम ने विजय वत्स के द्वारा 38 गेंदों पर खेली गई 51 रनों की अर्धशतकीय पारी के सहारे 6 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर लिया।

बिहार राइडर्स की ओर से गेंदबाजी का भार संभाल रहे यशस्वी ऋषभ ने 2 ओवरों में 16 रन देकर 2 विकेट हासिल करने में सफल रहा।

वहीं इस ट्रायल मैच की देखरेख कर रहे बीसीए अधिकारी धर्मवीर पटवर्धन ने बताया कि आज खेले जाने वाले दूसरे ट्रायल मैच प्रारंभ होते हीं बारिश की बूंदे गिरने शुरू हो गए और देखते हीं देखते तेज बारिश होने लगी। जिसके  कारण पिच को कवर किया गया और पूरा मैदान गीला हो जाने के कारण अंततः आज का दूसरा मैच रद्द  करने का निर्णय लिया गया।

वहीं मौसम की प्रतिकूलता व मैदान की स्थिति को ध्यान में रखते हुए आगे मैच कराने का निर्णय लिया जाएगा। इस ट्रायल मैच की स्कोरिंग अंशु कुमारी ने किया।


Post a Comment

0 Comments