ADV

औरंगाबाद जिला बॉल बैडमिंटन संघ गठित

उच्च विद्यालय हसपुरा, औरंगाबाद में खेलप्रेमियों की एक बैठक हुई जिसमें औरंगाबाद जिला में बॉल बैडमिंटन खेल को लोकप्रिय बनाने के लिए औरंगाबाद जिला बॉल बैडमिंटन संघ का गठन किया गया। इस बात की जानकारी देते हुए नवगठित जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव ए.एच.खान ने बताया कि नवगठित जिला बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में जिला के बालक व बालिका खिलाड़ियों के लिए एक सप्ताह का बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में किया जायेगा।

औरंगाबाद जिला के दौरे पर पहुंचे बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर का भव्य स्वागत किया गया। नवगठित जिला बॉल बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए गौरी शंकर ने कहा कि जिला संघ के गठन होने से यहाँ के खिलाड़ियों को भी जिला,राज्य,राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में सहभागिता करने का अवसर मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि दक्षिण बिहार में बॉल बैडमिंटन खेल को लोकप्रिय बनाने हेतु शीघ्र हीं अरवल, सासाराम, कैमूर, गया, नवादा, नालंदा, बक्सर, भोजपुर इत्यादि जिलों में से जिन जिलों की गतिविधियां शिथिल हो गई है उन जिलों की कमिटियों को भंग कर नयी जिला कार्यकारिणी का गठन किया जायेगा।

नवगठित औरंगाबाद जिला बॉल बैडमिंटन संघ की कार्यकारिणी की सूची इस प्रकार है :-

अध्यक्ष - इंतिखाब आलम,उपाध्यक्ष -शाहीन परवीन, सुनील सिंह,इमरोज़ अहमद, सुहेल अनवर, डॉ. जैद खान,लाल मुन्ना चौधरी,ओबैद अंसारी,सचिव -ए.एच.खान,संयुक्त सचिव - नीतू कुमारी, कुमारी उषा, रजनीकांत, अमजद अली खान, आबिद खान,उपेन्द्र कुमार, कोषाध्यक्ष - अरशद अहमद, कार्यकारिणी सदस्य - नदीम,आकिब जावेद, मो.रजा अंसारी,नौशाद अहमद, आदित्य शर्मा।


Post a Comment

0 Comments