ADV

अजय नारायण शर्मा, राकेश कुमार तिवारी और संजय सिंह हुए सम्मानित

पटना। शहर के बिहार उर्दू एकेडमी सभागार, पटना में हलका-ए-अदब बिहार और ख्वाजा गरीब नवाज वेलफेयर सोसाइटी, नई दिल्ली द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा को क्रिकेट के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्रिकेट के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी और बीसीए जिला संघ के प्रतिनिधि संजय सिंह को भी सम्मानित किया गया। इन दोनों का भी सम्मान अजय नारायण शर्मा ने ही ग्रहण किया। इस कार्यक्रम के उर्दू पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य करने वाले समेत कई दिग्गज हस्तियों व सामाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रूप में बिहार के उपमुख्यमंत्री श्रीमती रेणु देवी, बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी मौजूद थे।

कार्यक्रम के बिहार अल्पसंख्यक फाइनेंशियल कॉरपोरेशन के डायरेक्टर मो मोइजुद्दीन, आइडियल आई बिजनेस कॉलेज के डायरेक्टर मो शकील अख्तर, सामाजिक कार्यकर्ता समेत कई लोगों को सम्मानित किया गया। संचालन अफसाना निगार और हलका अदब बिहार के जेनरल सेक्रेटरी फखरुद्दीन ने किया।


Post a Comment

0 Comments