ADV

संजय सिंह के जन्म दिवस पर बधाई देने वालों का लगा तांता

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह के जन्मदिवस पर आज सुबह से दूरसंचार, फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीतिक गलियारों से लेकर बीसीए परिवार सहित सभी खेल प्रेमियों की ओर से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

वहीं बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर संजय सिंह के जन्मदिवस पर बधाई देते हुए बताया है कि बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह के जन्मदिवस पर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने विशेष रुप से बधाई देते हुए कहा है कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं की आप संजय सिंह को असीम शक्ति प्रदान कर निर्मल काया बनाए रखें। ताकि जिस निष्ठा के साथ बीसीए के लिए समर्पित रूप से कार्य कर रहे हैं वो अनवरत और अधिक ऊर्जा के साथ अपना योगदान बीसीए में देते रहें।

विगत कुछ दिन पूर्व दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण संजय सिंह के पैर में गंभीर जख्म के साथ हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है। जिसके बावजूद खेल और खिलाड़ियों के हित में अपना योगदान देने के लिए पटना में मौजूद है जिनकी साहस और वीरता के साथ-साथ क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी का मैं कायल हूं और ऐसे कर्मवीर के जन्मदिवस पर मैं पुनः अनंत शुभकामनाएं और बधाई देते हुए ईश्वर से उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना करता हूं।

वहीं बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह कोषाध्यक्ष दिलीप सिंह, बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह,कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, नीरज सिंह राठौर, धर्मवीर पटवर्धन सहित अन्य सपोर्टिंग स्टाफ और सभी जिला संघों के पदाधिकारियों ने संयुक्त रुप से बधाई देते हुए ईश्वर से उनके स्वस्थ जीवन के साथ दीर्घायु की कामना की है।


Post a Comment

0 Comments