ADV

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए सिलेक्शन ट्रायल 02 अक्टूबर से पटना में

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में आगामी आयोजित होने वाली सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सीनियर पुरुष वर्ग टीम का चयन  हेतु बिहार क्रिकेट संघ द्वारा सिलेक्शन ट्रायल 2 अक्टूबर 2021 से राजधानी पटना में आयोजित की जाएगी।

बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने सभी मान्यता प्राप्त जिला संघों के पदाधिकारियों को सूचित करते हुए कहा है कि प्रत्येक जिला संघ के पदाधिकारी अपने-अपने जिला से निबंधित अधिकतम सात नए उभरते हुए खिलाड़ियों को इस ट्रायल में भाग लेने के लिए अनुशंसित करेंगे।

जबकि पूर्व में आखिरी तीन सीजन से स्टेट का प्रतिनिधित्व कर चुके खिलाड़ियों को अतिरिक्त रूप में शामिल कर अनुशंसित कर सकते हैं।

बीसीए से मान्यता प्राप्त सभी जिला संघ से अनुशंसित खिलाड़ियों को ही इस ट्रायल में शामिल किया जाएगा । सभी खिलाड़ियों को यह सूचित किया जाता है कि अपने सभी आवश्यक मूल दस्तावेजों को अवश्य साथ में लाएंगे।

जिलावार ट्रायल की तिथि निम्नलिखित इस प्रकार है :- 

2 अक्टूबर 2021 को ट्रायल में :- अररिया, पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, खगरिया, बेगूसराय और मुंगेर के खिलाड़ियों का शामिल किया जाएगा।

3 अक्टूबर 2021 को ट्रायल में :- अरवल, औरंगाबाद, भोजपुर, बक्सर, गया, जहानाबाद, रोहतास, पटना, वैशाली और कैमूर के खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

4 अक्टूबर 2021 को ट्रायल में -बांका, भागलपुर, जमुई, नवादा, नालंदा, शेखपुरा, लखीसराय, सिवान और ईस्ट चंपारण के खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

5 अक्टूबर 2021 को ट्रायल में :- दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, वेस्ट चंपारण, सारण और गोपालगंज के खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

जबकि मौसम को ध्यान में रखते हुए 6 अक्टूबर 2021 को रिजर्व डे में रखा गया है।

सभी खिलाड़ी  अपने-अपने ट्रायल तिथि के अनुसार जिला संघ से प्राप्त अनुशंसित पत्र के साथ ट्रायल स्थल पर प्रातः 9:00 बजे से अजीत कुमार चंदन और अतुल कुमार सिंह को रिपोर्ट करेंगे।

उपरोक्त संबंध में यह विस्तृत जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।


Post a Comment

0 Comments