ADV

आदित्य आनंद का बिहार अंडर-19 टीम में चयन से वैशाली जिले में खुशी का माहौल

पटना:- बीसीसीआई द्वारा मोहाली में 28 सितंबर से आयोजित अंडर-19 वीनू मांकड ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट संघ द्वारा चयनित बिहार अंडर-19 टीम मै वैशाली जिला के खिलाड़ी आदित्य आनंद के चयन से जिले के खिलाड़ी व आम लोगों में खुशी का माहौल है। 

सोनपुर राहर दीयर निवासी देवानंद राय के पुत्र आदित्य आनंद , बिहार क्रिकेट के जोनल में पूरे बिहार में सबसे ज्यादा 15 विकेट लिए थे। इसलिए उनका चयन बिहार टीम के लिए हुआ है। जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रकाश कुमार सिंह ने बताया कि निरसंदेह आदित्य आनंद के बिहार अंडर-19 टीम में चयन से सभी खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी। यहाँ के खिलाड़ी उत्साह व लगन के साथ अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए प्रेरित होगे। 

आदित्य आनंद के स्टेट टीम में चयन होने पर जिला क्रिकेट संघ , कुमार स्पोर्ट्स एवं कैप्टन निषाद फाउंडेशन के तरफ से जिला क्रिकेट संघ के संरक्षक अजय निषाद, अध्यक्ष विजय कुमार, सचिव प्रकाश कुमार सिंह, जिला के बेसबॉल के सचिव गौतम साहनी, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पंकज कुमार सिंह एवं कुमार स्पोर्ट्स के एमडी अंकित कुमार के द्वारा ट्रैक सूट , क्रिकेट किट बैग और ड्रेस देकर प्रोत्साहित किया गया। 

अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि हमारी कोशिश होगी हमारे बच्चे बिहार टीम के सभी एज ग्रुप में चयनित हो। क्योंकि हमारे जिले के खिलाड़ी भी उतनी प्रतिभावान है वैशाली जिला क्रिकेट संघ के संरक्षक एवं मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने कहा कि मैं कोशिश कर रहा हूं कि कैप्टन निषाद फाउंडेशन के द्वारा जिले के खिलाड़ियों के लिए शहर में अत्याधुनिक ट्रेनिंग के व्यवस्था की जाए। जिससे और भी खिलाड़ी राज्य एवं नेशनल लेवल पर चयनित हो। 


Post a Comment

0 Comments