ADV

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण ने की बीसीए से मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ कमेटी को भंग करने की मांग

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के प्रबंधन समिति का जिसका गठन 18 फरवरी 2017 को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के निवर्तमान सचिव के पत्र के आलोक में गठित की गई थी। 

इस कमेटी को 29 सितंबर 2019 को संपन्न हुए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव के चुनाव पदाधिकारी के द्वारा मान किया गया था। इस कमिटी का गठन नॉमिनेशन की प्रक्रिया के द्वारा किया गया था। इस कमेटी को अस्तित्व में आए हुए साढ़े चार वर्ष हो चुकी है।

जबकि किसी भी कमेटी  की अधिकतम अवधि 3 वर्ष होती है इस कमेटी के अधिकांश पदाधिकारियों के संदर्भ में खिलाड़ियों के द्वारा चयन एवं अन्य क्रिकेटिंग गतिविधियों में उचित प्रक्रिया की उल्लंघन की। जिसकी लिखित शिकायत लगातार मिल रही है। 

अध्यक्ष होने के नाते मुझे लगता है कि मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के अधिकांश पदाधिकारी खिलाड़ियों के हित में कार्य नहीं कर रहा हैं। जिससे मधेपुरा जिला क्रिकेटरों का भविष्य असुरक्षित हो रहा है। उपरोक्त कारणों से मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ कमेटी को तत्काल प्रभाव से भांग करते हुए तदर्थ/ परवेक्षीय कमेटी गठित करने की अनुशंसा बिहार क्रिकेट संघ से किया हूं।


Post a Comment

0 Comments