ADV

बिहार अंडर-19 पुरुष और महिला वर्ग की टीम ने जमकर बहाया पसीना

पटना। आगामी 28 सितंबर 2021 से बीसीसीआई अपने घरेलू टूर्नामेंट का आगाज अंडर-19 पुरुष वर्ग वीनू मांकड ट्रॉफी और अंडर-19 महिला वर्ग के  एकदिवसीय टूर्नामेंट से करने जा रही है।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार का प्रतिनिधित्व करने गई बिहार अंडर-19 पुरुष व महिला वर्ग की टीम बीसीसीआई के दिशा- निर्देश का पालन करते हुए आज से अपने विरोधी टीमों के साथ दो- दो हाथ करने की तैयारी में जुट गई है।

जहां पर बिहार अंडर-19 पुरुष वर्ग की टीम मोहाली में आज सुबह के सत्र में जमकर पसीना बहाया।वहीं बिहार अंडर-19 महिला वर्ग की टीम विशाखापट्टनम के वाईजैक में पसीना बहाती हुई नजर आई।

मालूम हो कि 28 सितंबर 2021 से मोहाली में बिहार अंडर-19 पुरुष वर्ग की टीम और विशाखापट्टनम के वाइजेक में बिहार अंडर-19 महिला वर्ग कि टीम अपने -अपने पुल में विरोधी टीम के साथ दो-दो हाथ करेगी। 

जिसमें बिहार अंडर-19 पुरुष वर्ग  टीम की पहली भिड़ंत आंध्रा प्रदेश के साथ मोहाली में होगी। वहीं बिहार अंडर- 19 महिला वर्ग की टीम मध्य प्रदेश के साथ विशाखापट्टनम के वाइजेक में आमने-सामने होगी।

 29 सितंबर 2021 को बिहार अंडर-19 पुरुष वर्ग की टीम अपना दूसरा मुकाबला उड़ीसा के साथ खेलेगी, जबकि अंडर 19 महिला वर्ग की टीम अपना दूसरा मुकाबला छत्तीसगढ़ के साथ खेलेगी।

1 अक्टूबर को पुरुष वर्ग की टीम अपना तीसरा मुकाबला उत्तर प्रदेश के साथ खेलने उतरेगी, वहीं महिला वर्ग की टीम केरला के साथ खेलेगी।

2 अक्टूबर को पुरुष वर्ग की टीम अपना चौथा मुकाबला दिल्ली के साथ खेलेगी। जबकि महिला वर्ग की टीम अपना चौथा मुकाबला हरियाणा के साथ खेलने उतरेगी।

वहीं 4 अक्टूबर को पुरुष वर्ग की टीम इस पुल का पांचवा और अंतिम लीग मुकाबला छत्तीसगढ़ के साथ खेलने उतरेगी और बिहार महिला वर्ग की टीम बड़ोदरा के साथ इस पुल का आखिरी लीग मुकाबला खेलेगी।

बीसीसीआई गाइडलाइंस के अनुसार जब आज सुबह के से बिहार अंडर-19 पुरुष व महिला वर्ग की टीम अभ्यास सत्र से जुड़ी तो बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने प्रसन्नता व्यक्त की और अपने दोनों टीमों को हौसला अफजाई करते हुए अग्रिम जीत की शुभकामनाएं और बधाई दी।

वहीं बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली बिहार अंडर-19 पुरुष व महिला वर्ग की टीम पर बीसीए अपनी नजर जमाई हुई है। जिसमें खिलाड़ियों को किसी प्रकार की  परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।


Post a Comment

0 Comments