ADV

बीसीए द्वारा लगाए गए अंडर-19 पुरुष व महिला वर्ग के कैंप में आज बारिश ने डाला खलल

पटना। बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली घरेलू टूर्नामेंटों को लेकर जारी मैच शेड्यूल के मद्देनजर बिहार क्रिकेट संघ युद्ध स्तर पर अपनी क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित कर रही है। जिसमें बीसीए अंडर-19 पुरुष वर्ग और महिला सीनियर व अंडर-19 वर्ग के खिलाड़ियों का सिलेक्शन ट्रायल आयोजित कर चयनित खिलाड़ियों का विशेष शिविर राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम एवं कैंब्रिज स्कूल के खेल मैदान पर खेल विशेषज्ञों की देखरेख में  खिलाड़ियों को शारीरिक, मानसिक और तकनीकी रूप से मजबूती प्रदान कर अलग-अलग सेशन में प्रशिक्षित किया जा रहा है।

बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने कहा कि अंडर-19 पुरुष वर्ग और अंडर 19 महिला वर्ग का विशेष कैंप अलग-अलग जगहों पर बीसीए द्वारा लगाया गया है ।

जहां पर पुरुष व महिला वर्ग के चयन समिति के अलावे क्रिकेट  विशेषज्ञ के रूप में मुख्य कोच, सहायक कोच, फिजियो व ट्रेनर अलग-अलग सेशन में विभिन्न बिंदुओं पर बारीकी के साथ फिजिकल फिटनेस, मेडिटेशन, बॉलिंग स्किल, बैटिंग स्किल, हैंड आई कोऑर्डिनेशन के साथ-साथ अन्य क्रिकेटिंग स्किल पर कार्य कर रहे हैं।

लेकिन आज मौसम का मिजाज एकाएक बदला और चल रहे इस विशेष शिविर में बारिश ने बीच में खलल डाल दिया। जिसके कारण आज दोपहर के बाद कैंप में आगे का सेशन नहीं हो सका और खिलाड़ियों को निराश होकर हॉस्टल लौटना पड़ा।

कल मौसम की प्रतिकूलता को देखते हुए निर्धारित समय पर पुनः विशेष शिविर प्रारंभ किए जाएंगे  और सेशन दर सेशन खिलाड़ियों को प्रशिक्षित किया जाएगा। उपरोक्त बातों की विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने संबंधित पदाधिकारी से प्राप्त सूचना के आधार पर दी है।


Post a Comment

0 Comments