ADV

बिहार कैंब्रिज क्रिकेट एकेडमी में बीसीए द्वारा लगाया गया अंडर-19 कैम्प

पटना:- बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली घरेलू टूर्नामेंटों को लेकर जारी मैच शेड्यूल के मद्देनजर बिहार क्रिकेट संघ युद्ध स्तर पर अपनी क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित कर रही है। जिसमें बीसीए अंडर-19 पुरुष वर्ग के चयनित खिलाड़ियों का विशेष शिविर राजधानी पटना के बिहार कैंब्रिज क्रिकेट एकेडमी के खेल मैदान पर आयोजित किया गया है। 

इस मैदान पर अभ्यास के लिए कुल 9 टर्फ विकेट है, जिससे बिहार के खिलाड़ियों को अभ्यास करने का अच्छा मौका मिल रहा है। फुलवारी एम्स के नजदीक बने बिहार कैंब्रिज क्रिकेट एकेडमी के नए ग्राउंड में वो सारी सुविधा उपलब्ध है जो एक उच्चस्तरीय खिलाड़ी को मिलना चाहिए। 

इस मैदान में खेल विशेषज्ञों की देखरेख में खिलाड़ियों को शारीरिक, मानसिक और तकनीकी रूप से मजबूती प्रदान कर अलग-अलग सेशन में प्रशिक्षित किया जा रहा है। 

क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में मुख्य कोच अशोक कुमार, रॉबिन, सहायक कोच प्रमोद कुमार , फिजियो व ट्रेनर अलग-अलग सेशन में विभिन्न बिंदुओं पर बारीकी के साथ फिजिकल फिटनेस, मेडिटेशन, बॉलिंग स्किल, बैटिंग स्किल, हैंड आई कोऑर्डिनेशन के साथ-साथ अन्य क्रिकेटिंग स्किल पर कार्य कर रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments