ADV

अंडर-19 पुरुष वर्ग का ट्रायल संपन्न, चयनित खिलाड़ियों का अब 26 अगस्त से छपरा में लगेगी कैंप

पटना। बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित तीन दिवसीय अंडर-19 पुरुष वर्ग का ट्रायल चयन समिति के अध्यक्ष सत्यप्रकाश कृष्णा के नेतृत्व में सदस्य प्रभात कुमार और कुंदन कुमार की देखरेख में आज संपन्न हुआ।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि अंडर-19 पुरुष वर्ग का ट्रायल 21 अगस्त से 23 अगस्त तक संपन्न कर लेने की पूरी तैयारी की गई थी।

लेकिन 22 अगस्त को हल्की और 23 अगस्त को भारी बारिश होने के कारण पूर्व निर्धारित समय पर ट्रायल संपन्न नहीं हो सका। जिसकी वैकल्पिक व्यवस्था करते हुए पठान्स एकेडमी के इंडोर में आज 24 अगस्त को पुरुष वर्ग अंडर-19 का ट्रायल आयोजित कर संपन्न करा ली गई है और आज देर रात तक चयनित उत्कृष्ट खिलाड़ियों की सूची जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष सत्यप्रकाश कृष्णा के नेतृत्व वाली कमेटी के सदस्य प्रभात कुमार और कुंदन कुमार द्वारा जारी कर दी जाएगी।

जबकि अंडर-19 पुरुष वर्ग में चयनित सभी उत्कृष्ट खिलाड़ियों को  25 अगस्त  के बजाय अब 26 अगस्त 2021 से छपरा में  कैंप लगेगी। जिसमें सभी चयनित खिलाड़ी आवश्यक दस्तावेज के साथ-साथ  अपने फुल कीट के साथ छपरा के राजलक्ष्मी होटल में देर शाम  तक रिपोर्ट करेंगे और बीसीए द्वारा बिहार के भूतपूर्व खिलाड़ियों को सम्मानित करने का जो कार्यक्रम 25 अगस्त को तय किया गया था उसमें बदलाव करते हुए अब भूतपूर्व खिलाड़ियों का सम्मान समारोह भी 26 अगस्त 2021 को किया जाएगा।

वहीं बीसीए द्वारा मांगी गई सभी आवश्यक कागजातों को जमा नहीं करने या सही नहीं पाए जाने पर सूची में चयनित खिलाड़ियों को इस कैंप में शामिल नहीं किया जाएगा और उसके जगह पर वेटिंग लिस्ट के वैसे खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है जिनका आवश्यक सभी कागजात सही पाया जाएगा।

जबकि  दिनांक 25 व 26 अगस्त को महिला वर्ग के खिलाड़ियों का ट्रायल पठान्स एकेडमी के इंडोर में आयोजित की जाएगी। ट्रायल में शामिल होने वाली सभी महिला खिलाड़ी बीसीए द्वारा पूर्व में मांगी गई सभी आवश्यक कागजातों के साथ ट्रायल स्थल पर प्रातः 8:00 बजे रिपोर्ट करेंगे। 


Post a Comment

0 Comments