ADV

अंडर-19 पुरुष वर्ग और महिला वर्ग के खिलाड़ियों का शेष ट्रायल कल से पठान्स के इंडोर में

पटना। बीसीसीआई के तत्वाधान में इस सत्र आयोजित होने वाली सभी घरेलू टूर्नामेंटों की शेड्यूल जारी होने के बाद बीसीए वर्तमान कोविड-19 गाइडलाइंस के बाद मौसम की परिस्थितियों के मद्देनजर क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित कर अंडर-19 पुरुष वर्ग का ट्रायल 21 अगस्त से 23 अगस्त तक और महिला वर्ग का ट्रायल 23 और 24 अगस्त तक निर्धारित थी। 

लेकिन आज मौसम का मिजाज बदला और झमाझम बारिश शुरू हो गई जिसके कारण ट्रायल को बीच में हीं रोकना पड़ गया।

जिसको तत्परता से लेते हुए बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से संपर्क स्थापित कर विचार- विमर्श करने के पश्चात अध्यक्ष के आदेशानुसार  महिला व पुरुष वर्ग का शेष ट्रायल को संपन्न कराने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करते हुए खगौल स्थित पठान्स एकेडमी के इंडोर को हायर कर अंडर-19 पुरुष वर्ग का शेष सभी खिलाड़ियों का ट्रायल कल 24 अगस्त को प्रातः 8:00 बजे से जबकि महिला अंडर-19 और सीनियर वर्ग का ट्रायल 25 एवं 26 अगस्त 2021 को प्रातः 8:00 बजे से कराने का निर्णय लिया है।

श्री सिंह ने यह भी कहा है कि ट्रायल में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों को बीसीए द्वारा मांगी गई सभी आवश्यक कागजातों के साथ प्रातः 7:00 बजे से पठान्स एकेडमी के इंडोर में ट्रायल के संयोजक धर्मवीर पटवर्धन व सहयोगी चंदन और अतुल कुमार को रिपोर्ट करेंगे।

उपरोक्त विषयों की विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।


Post a Comment

0 Comments