ADV

भारतीय खिलाड़ियों के टोक्यो ओलंपिक में बेहतरीन प्रदर्शन की खुशी में पीआरएस 22 ने बांटा टी शर्ट

पटना। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के भाला फेंक में स्वर्ण समेत रवि दाहिया, बजरंग पूनियां, मीराबाई चानू, पीवी सिंधू,  लवलीना बोरगोहेन और भारतीय हॉकी टीम के पदक जीतने खेल प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ी हुई है। इन सबों की जीत की खुशी में जमकर आतिशबाजी की जा रही और मिठाई बांटी जा रही है। 

रविवार को राजधानी के पाटलिपुत्र स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में स्पोट्र्स गुड्स निर्माता कंपनी पीआरएस 22 के द्वारा खिलाड़ियों के बीच मिठाई बांटी कर खुशी मनाई गई। साथ ही साथ कंपनी ने अपना टीशर्ट खिलाड़ियों के बीच बांटा। 

खिलाड़ियों को टी शर्ट पटना जिला के खेल पदाधिकारी संजय कुमार ने प्रदान किया और खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए हौसला अफजाई की। संजय कुमार ने कहा कि खिलाड़ी केवल अपने लक्ष्य को टारगेट कर ईमानदारी से मेहनत करें। उन्होंने कहा कि खेल सहित अन्य क्षेत्रों में सफलता के लिए शार्टकट से काम न लें। 

पीआरएस 22 के निदेशक रुपक कुमार ने कहा कि यह हमारी कंपनी द्वारा खिलाड़ियों को छोटी सी भेंट है। खिलाड़ी इससे इंस्पायर होकर आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी खिलाड़ियों को मदद करने के लिए तैयार है। इसके पहले भी हमारी कंपनी द्वारा खिलाड़ियों को प्रशिक्षकों को किट देकर सम्मानित किया जा चुका है।


Post a Comment

0 Comments