ADV

पटना जिला क्रिकेट संघ का सेलेक्शन ट्रायल 16 अगस्त से

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सत्र 2021-22 में होने वाली चयन प्रक्रिया व अन्य में हिस्सा लेने वाली पटना जिला क्रिकेट टीम के गठन के लिए सेलेक्शन प्रक्रिया 16 अगस्त से शुरू होगी। यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर और सचिव अजय नारायण शर्मा ने संयुक्त रूप से दी। 

उन्होंने बताया कि सारे कैटेगरी की सेलेक्शन प्रक्रिया राजधानी पटना के राजेंद्रनगर स्थित शाखा मैदान पर आयोजित की जायेगी। खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड, कंप्यूटरीकृत जन्म प्रमाण पत्र, पैन संख्या/पासपोर्ट की छाया और मूल प्रति के साथ दो फोटो भी लेकर आना होगा। उम्र के मामले में बीसीसीआई द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया किया जायेगा। 

सेलेक्शन प्रक्रिया के सेलेक्शन कमेटी का भी गठन कर दिया गया है। पुरुष जूनियर (अंडर-16 और अंडर-19) की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैच नागेद्र रस्तोगी होंगे जबकि इस कमेटी में सदस्य के रूप में राजीव रंजन, धनंजय कुमार, राजेश राणा, ओमप्रकाश होंगे। 

सीनियर पुरुष सेलेक्शन कमेटी (अंडर-25 से ऊपर) के सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन सुनील सिंह होंगे। इस कमेटी में सदस्य के रूप में अनंत प्रकाश, आशीष घोषाल, राजीव प्रसाद और संजय कुमार (पिंटू) होंगे। 

महिला सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन शिखा सोनिया होंगी। इसमें सदस्य के रूप में शशिभूषण, आलोक सिन्हा, अविनाश कुमार (बच्चा जी) और सत्य प्रकाश होंगे। 

बालक (पुरुष) अंडर-16 का सेलेक्शन ट्रायल 16 से 17 अगस्त तक आयोजित की जायेगी। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी। महिला वर्ग के हर कैटेगरी का सेलेक्शन ट्रायल 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया जायेगा। 18 और 19 अगस्त को बालक (पुरुष) अंडर-19 का सेलेक्शन ट्रायल आयोजित किया जायेगा। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी। 

पुरुष अंडर-25 का सेलेक्शन ट्रायल 22 व 23 अगस्त को आयोजित की जायेगी। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी। सीनियर पुरुष वर्ग का सेलेक्शन ट्रायल 25 और 26 अगस्त को आयोजित किया जायेगा। सेलेक्शन प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू होगी। 

उन्होंने बताया कि सत्र 2018-19, 2019-20 एवं 2020-21 में बीसीसीआई के घरेलू मैचों में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले बीसीसीआई से निबंधित खिलाड़ियों को अपने कागजात के साथ ट्रायल के दिन रिपोर्ट करना होगा।

Admission Open

Post a Comment

0 Comments