ADV

मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी की टीम दिल्ली के लिए हुई रवाना

गया:- गया स्तिथ मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी की टीम 18 दिनों के दिल्ली दौरे के लिए रवाना हो गयी है। राहुल यादव और साकेत सिंह के कप्तानी में अंडर-16 और अंडर-19 की टीम सौरव सिंह राठौर क्रिकेट एकेडमी के खिलाफ 5 वनडे, 3 टेस्ट और 2 नाईट मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। इस दौरे के बाद मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी कोलकाता का भी दौरा करेंगे।

इस दौरान शाहबाज खान वरीय समाहर्ता सह सामान्य शाखा प्रभारी, अभिषेक कुमार जिला आपूर्ति पदाधिकारी, गुलशन कुमार पुलिस उपाधीक्षक, गया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पुलश्कर सिंह, गया ओलंपिक संघ के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सहित अन्य बड़े पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा कर उन्हें दिल्ली के लिए रवाना किया। 

वही एकेडमी के मुख्य कोच असद शाहीन ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों की सबसे बड़ी मजबूती निरंतरता है। हम खिलाड़ियों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे है और साथ ही साथ नई तकनीक भी सीख रहे है। अन्य राज्यो के खिलाड़ियों के साथ खेलने से हमारे क्लब के खिलाड़ियों के साथ खेलने से हमारे क्लब के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को निखारने के ज्यादा मौका मिलता है और इससे खिलाड़ियों का मनोबल के साथ आत्मविश्वास भी बढ़ता है। 


Post a Comment

0 Comments