ADV

कुंदन यादव की घातक गेंदबाजी से मगध पैंथर्स U16 ने गुरु वशिष्ठ एकेडमी U16 को 121 रनों से हराया

दिल्ली: बिहार गया की मगध पैंथर्स U16 और गुरु वशिष्ठ एकेडमी U16 के बीच दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मगध पैंथर्स ने गुरु वशिष्ठ एकेडमी को 131 रनों से हरा दिया। इस जीत के नायक रहे मगध पैंथर्स के घातक गेंदबाज कुंदन यादव, जिन्होंने मैच के दूसरी पारी में 5 विकेट हासिल किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध पैंथर्स की टीम पहली पारी में महज 90 रनों पर सिमट गई। जवाब में गुरु वशिष्ठ एकेडमी की टीम भी कुछ खास नहीं कर सकी और मात्र 64 रनों के स्कोर पर पुरी टीम लुढ़क गई। 

दूसरी पारी में मगध पैंथर्स ने सभी विकेट खोकर 242 रन बनाए। इमरोज़ आर्यन ने सर्वाधिक 40 रन जबकि आशीष झा और आदित्य यादव ने 39 और 37 रनों का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी करते हुए गुरु वशिष्ठ एकेडमी के मयूर कुमार गुप्ता ने 9 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट झटके। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुरु वशिष्ठ एकेडमी की टीम को मगध पैंथर्स ने मात्र 137 रनों पर ढेर कर दिया और मैच को 131 रनों से जीत लिया। मगध पैंथर्स की ओर से कुंदन कुमार यादव ने 10.2 ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट चटकाया। अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने के लिए कुंदन यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments