ADV

मगर पैंथर्स क्रिकेट क्लब (U19) के ऑलराउंड परफॉर्मेंस ने राठौर क्रिकेट एकेडमी (U19) को 28 रनों से हराया

दिल्ली: बिहार गया के मगध पैंथर्स (U19) और राठौर क्रिकेट एकेडमी के बीच दिल्ली में खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में मगध पैंथर्स ने दिल्ली के राठौर क्रिकेट एकेडमी को 28 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध पैंथर्स ने 48.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 276 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। मगध पैंथर्स की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और मात्र 24 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट खो दिया। हालांकि दूसरे छोर पर ओपनर बल्लेबाज सुमन भारती जमे रहे और 54 के व्यक्तिगत स्कोर पर रन आउट हो गए। बाद में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज छोटू कुमार ने मोर्चा संभाला और अपनी टीम के लिए नाबाद 61 रन बनाए। मोहम्मद एहतेशाम (35) और आसिफ अख्तर (31) का भी आम योगदान रहा।

वहीं गेंदबाजी करते हुए राठौर क्रिकेट एकेडमी की तरफ से विकास भारद्वाज ने 8 ओवर में 45 रन देकर 3 और संतोष कुमार ने 1.2 ओवर में 9 रन देकर दो विकेट झटके। अक्षर पैलवान निखिल मोहम्मद हारुन और विशाल भाटिया ने भी एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राठौर क्रिकेट एकेडमी का भी शुरुआत बहुत अच्छा नहीं रहा और 15 के टोटल स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया। हालांकि मध्यक्रम के बल्लेबाज आदित्य पांडे और विशाल भाटिया ने 56 और 60 रन बनाया। इसके बाद तो टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और मात्र 42.1 ओवर में 248 रन पर पूरी टीम ढेर हो गई। 

गेंदबाजी करते हुए मगध पैंथर्स की तरफ से सुफियान खान ने 7.1 ओवर में 35 रन देकर चार विकेट झटके, वहीं अबुजार पठान ने 10 ओवर में 61 रन देकर तीन विकेट लिए। जशन प्रीत सिंह ने दो और मोहम्मद अहसान, मोहम्मद दानिश ने एक-एक विकेट लिया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 


Post a Comment

0 Comments