ADV

मगध पैंथर्स (U16) ने गुरु वशिष्ठ एकेडमी (U16) को 117 रनों के बड़े अंतर से हराया

दिल्ली: बिहार गया के मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी (U16) ने दिल्ली में खेले जा रहे एक दूसरे मुकाबले में गुरु वशिष्ठ एकेडमी (U16) को 117 रनों से करारी शिकस्त दी। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध पैंथर्स क्रिकेट क्लब ने 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 271 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। शुरुआत अच्छी नहीं होने के बावजूद भी मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने मोर्चा संभाला और टीम को मुश्किल से निकाला। आदि ने 72 रनों की नाबाद जुझारू पारी खेली जबकि अंत में आशीष जाने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 33 गेंदों में 50 रन बना डाले। 

वहीं गेंदबाजी में गुरु वशिष्ठ एकेडमी की तरफ से डेविड ने 7 ओवर में मात्र 35 रन देकर तीन विकेट और प्रिंस लकी ने 10 ओवर में 41 रन देकर दो विकेट लिया। सिमंत यादव, पियूष और जर्रार ने भी एक-एक विकेट लिया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुरु वशिष्ठ क्रिकेट एकेडमी मात्र 154 रनों पर ऑल आउट हो गई। मध्यक्रम के बल्लेबाज तेजस और ओली परमार ने क्रमशः 43 और 25 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज मगध पैंथर्स क्रिकेट एकेडमी की धारदार गेंदबाजी के आगे पस्त हो गए। 

मगध पैंथर्स क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आशीष झा ने सर्वाधिक 4 विकेट लिया। कुंदन यादव ने 2 विकेट, आयुष राज, नीतीश कुमार और नंदलाल कुमार ने भी एक-एक विकेट लिया। गुरु वशिष्ठ एकेडमी की पूरी टीम 38.2 ओवरों में 154 रन पर ऑल आउट हो गई और मैच को मगध पैंथर्स क्रिकेट एकेडमी ने 117 रनों से जीत लिया।


Post a Comment

0 Comments