ADV

जन्म दिवस पर बधाई देने वाले अपने शुभचिंतकों के प्रति कृष्णा पटेल ने जताया आभार

पटना। बिहार क्रिकेट संघ के मीडिया कमेटी के संयोजक, पूर्व क्रिकेटर, बिहार के जाने-माने वरीय छात्र नेता सह छात्र जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा पटेल ने जन्मदिवस पर बधाई देने वाले अपने शुभचिंतकों के प्रति आभार प्रकट किया है।

अपने 29वें जन्मदिवस  को बेहद खास बताते हुए कृष्णा पटेल ने कहा है कि आपके लिए वह क्षण बेहद खास हो जाता है जब आपके दिल के करीब रहने वाले आपके शुभचिंतक ऐसे अवसरों पर आपके प्रति सहानुभूति रखते हुए स्नेह, प्यार और आशीर्वाद की वर्षा करते हैं तब वो दिन बेहद खास और यादगार बन जाता है।

आज ऐसा हीं कुछ मेरे इस जन्म दिवस के अवसर पर हुआ है जिसके लिए मैं अपने - आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मेरा एक विशाल परिवार इस बिहार प्रदेश में है और मैं उस परिवार का एक अभिन्न अंग हूं।

इसके लिए मैं सर्वप्रथम बिहार क्रिकेट संघ परिवार के प्रति आभार प्रकट करता हूं । जो इस संघ के भीष्म पितामह के नाम से सुप्रसिद्ध  लीजेंड ऑफ़ बिहार और बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा, बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, कॉमेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, नालंदा जिला संघ से आनंद कुमार, अजय कुमार, अरवल से धर्मवीर पटवर्धन, जहानाबाद से विनोद कुमार सिंह, विश्वास कुमार सिंह, नवादा से मनीष कुमार, ईस्ट चंपारण से रवि राज, सहरसा से बादल सिंह, मधुबनी से कालीचरण सहित अन्य जिला संघों के पदाधिकारियों ने इस अवसर पर अपने आशीर्वचनों उसे हमें आशीर्वाद दिया।

वहीं दूसरी ओर पूरे बिहार प्रदेश में संघर्ष के साथ ही रहे छात्र जदयू  कटिहार से आशीष बलिदानी , हीरालाल राही, मधुबनी से मनीष कुमार, बेगूसराय से राजीव कुमार पटेल, गौरव कुमार पटेल, बृजेश बाबले, नीतीश कुमार, पटना से राधेश्याम, सूरज कुमार,अविनाश कुमार, राज सिन्हा, चंदन कुमार चंचल, शिवम पराशर, प्रशांत पटेल, जनतांत्रिक विकास पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भाई कुमुद पटेल सहित, एआईएसएफ, छात्र राजद, एवीबीपी, छात्र जनाधिकार के अन्य साथियों ने जिस प्रकार से इस जन्मदिवस पर अपना स्नेह और प्यार भरा संदेश देकर सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई और शुभकामनाएं दी है वह बेहद अद्भुत है इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं और सदैव आप लोगों का ऋणी रहूंगा।

Admission Open

Post a Comment

0 Comments