ADV

पटना के दीघा में क्रिकेटरों के लिए जल्द खुलेगी खुशी टार्गेट क्रिकेट एकेडमी

पटना :- बिहार के क्रिकेटरों को बेहतर ट्रेनिंग सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से पटना के दीघा के मिथला कॉलोनी में खुशी-टार्गेट क्रिकेट एकेडमी का शुभारंभ जल्द किया जाएगा।

इस संबंध में एकेडमी के अध्यक्ष परमेन्द्र सिंह ने बताया कि एकेडमी मे वो सारे सुविधा उपलब्ध है, जो एक उच्च स्तरीय खिलाड़ी को प्रदान की जाती है। यह एकेडमी सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। टर्फ विकेट के साथ बॉलिंग मशीन की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राउंड में अभ्यास के लिए सात टर्फ विकेट भी है और उसके साथ दूधिया रोशनी में भी अभ्यास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहाँ इंडोर प्रैक्टिस की भी व्यवस्था भी है। यहां लड़को के साथ लड़कियों के लिए भी अभ्यास की उत्तम व्यवस्था है। 

उन्होंने बताया कि यहां खिलाड़ियों के लिए दिन व रात में ट्रेनिंग की सुविधा उपलब्ध है। इस एकेडमी में खिलाड़ियों के रहने एवं खाने की उत्तम प्रबंध है। खिलाड़ियों को अब वन ऑन वन एडवांस कोचिंग सेशन भी दिया जाएगा।  इस एकेडमी में सप्ताह के एक दिन खिलाड़ियों को मोटिवेशन प्रदान किया जाएगा, जिससे उनका व्यक्तित्व निखर सके। इस एकेडमी का कोच प्रवीन कुमार सिन्हा को बनाया गया है। एकेडमी में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, अगर आप भी क्रिकेटर बनने का सपना देख रहे है तो इस नंबर 6206081260 पर जरूर संपर्क करें। 

जैसा कि हम सब जानते है कि बिहार में देर से सही लेकिन क्रिकेट पटरी पर आ गयी है। जिससे बिहार के खिलाड़ियों को लाभ होगा। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को अब बेहतर ट्रेनिंग की जरूरत है, जिससे खिलाड़ी जिला, राज्य और देश का नाम रोशन कर सके।


Post a Comment

0 Comments