ADV

बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधि के लिए संजय कुमार सिंह को सौंपी गई कमान और अंडर-19 पुरुष वर्ग में प्रथम दिन का ट्रायल संपन्न

पटना। विदित हो कि 16 अगस्त 2021 को बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में हुई कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की अति-आवश्यक बैठक में उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नन्दन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, खिलाड़ी प्रतिनिधि अमिकर दयाल और कविता राय तथा कैग प्रतिनिधि आदर्श अग्रवाल शामिल हुए थें। जिसमें जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह को बीसीए की क्रिकेटिंग गतिविधियों के सुलभ संचालन एवं सभी प्रकार के निर्णय लेने व आवश्यक कागजातों पर हस्ताक्षर करने के लिए अधिकृत किया गया था। जिसे आज बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने पत्र जारी कर जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह को जिम्मेदारी सौंप दी है।

जिस पर संजय कुमार सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के समस्त पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा है कि जिस आशा और विश्वास के साथ कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ने जो जिम्मेदारी हमारे कंधों के ऊपर सौंपी है उस पर मैं हर संभव खरा उतरने का प्रयास करता रहूंगा और क्रिकेटिंग गतिविधियों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए बीसीए अध्यक्ष सहित पूरी कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के साथ कदम से कदम मिलाकर चलता रहूंगा।

वहीं पुरुष वर्ग अंडर-19 ट्रायल के संबंध में ट्रायल स्थल के संयोजक धर्मवीर पटवर्धन ने आज का ट्रायल संपन्न होने के बाद बताया कि मैदान गिला होने के कारण आज प्रथम दिन का ट्रायल कुछ विलंब से प्रारंभ हुआ जिसमें पटना, वैशाली, अरवल, जहानाबाद, भोजपुर, सारण, मुजफ्फरपुर, नवादा, नालंदा, गया और बक्सर जिला संघ से अनुशंसित नौ- नौ खिलाड़ियों को हीं ट्रायल में शामिल किया गया।

जबकि कल 22 अगस्त को ट्रायल के दूसरे दिन प्रात 9:00 बजे से सिवान, गोपालगंज, शेखपुरा, लखीसराय, दरभंगा, मधुबनी, बेगूसराय, भागलपुर, खगड़िया, शिवहर, सीतामढ़ी, मुंगेर और सहरसा जिला संघ से अनुशंसित नौ- नौ खिलाड़ियों को हीं मुख्य रूप से ट्रायल का हिस्सा होंगे ।

जिला संघों से अनुशंसित ट्रायल में भाग लेने आने वाले सभी खिलाड़ी स्कूल में अध्ययनरत प्रमाणिक पत्र के साथ 3 वर्ष पूर्व का नियमित शैक्षणिक प्रमाण पत्र, पैन कार्ड, 1 वर्ष पूर्व का बना हुआ कंप्यूटरकृत बारकोड जन्म प्रमाण पत्र, खिलाड़ी अपना माता-पिता का आधार कार्ड/वोटर कार्ड या आवासीय प्रमाण पत्र, बैंक अकाउंट डिटेल के साथ कैंसिल चेक जैसे उपरोक्त सभी आवश्यक कागजात की छाया प्रति और मूल प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित होंगे अन्यथा कागजात में त्रुटि पाए जाने वाले खिलाड़ी ट्रायल देने से वंचित रह जाएंगे।

उपरोक्त विषयों की विस्तृत जानकारी बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।


Post a Comment

0 Comments