ADV

एसएससी स्पोर्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंट में ठाकुरवाड़ी सीनियर, पवन इलेवन और मेन्स इलेवन सेमीफाइनल में

जहानाबाद: देसी अड्डा और सेकेंड वाइफ रेस्टुरेंट के बैनर के तले एस एस कॉलेज जहानाबाद में आयोजित एसएससी स्पोर्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंट में खेले गए दूसरे और तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ठाकुरबाड़ी सीनियर ने ठाकुरबाड़ी जूनियर को 11 रन से, तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पवन इलेवन ने कल्लू इलेवन को 7 विकेटों से, और चौथे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मेन्स इलेवन को हिमांशु इलेवन को 3 विकेटों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर ठाकुरबाड़ी जूनियर ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ठाकुरबाड़ी सीनियर की टीम ने 7 विकेट खोकर 192 रन बनाया। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ठाकुरबाड़ी जूनियर टीम 181 रनों पर ही सिमट गई। और ठाकुरबाड़ी सीनियर ने मुकाबले को 11 रनों से जीत लिया। ठाकुरबाड़ी सीनियर की ओर से खेलते हुए पंजाबी को दमदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले पवन इलेवन ने क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। कल्लू इलेवन ने सभी विकेट खोकर 131 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पवन इलेवन ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। पवन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

चौथे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमांशु इलेवन ने सभी विकेट खोकर 89 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेन्स इलेवन ने 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया। शिवम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments