ADV

इंडिया के नेक्स्ट क्रिकेट स्टार का फ्री ट्रायल 24 एवं 26 जुलाई को पटना के एसडीवी स्कूल में

पटना:- इंडिया का सबसे बड़ा टैलेंट हंट का फ्री ट्रायल 24 एवं 26 जुलाई को सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के दूसरे ब्रांच एसडीवी पब्लिक स्कूल स्थित शाखा में आयोजित किया जा रहा है। इंडिया के नेक्स्ट क्रिकेट स्टार के तरफ से टैलेंट हंट का फ्री ट्रायल आयोजित किया जाएगा। 

इस ट्रायल में आईपीएल खिलाड़ी और पूर्व भारतीय खिलाड़ी एवं भारतीय खिलाड़ी मुख्य चयनकर्ता की भूमिका में होंगे। इस ट्रायल के माध्यम से चयनित खिलाड़ियों को आईपीएल के सेलेक्शन कैम्प में भेजा जाएगा एवं क्रिकेट के बेहतर प्रशिक्षण के लिए इंटरनेशनल दौरा करने का भी मौका मिलेगा। 

ट्रायल देने के बाद अगर कोई खिलाड़ी कैम्प के लिए चयनित होता है तो उसे इंडिया के नेक्स्ट क्रिकेट स्टार (आईएनसीएस) के तरफ से स्पांसर भी किया जाएगा। पटना से पहले टैलेंट हंट का ट्रायल दिल्ली में आयोजित किया जा चुका है। जिसमे मुख्य चयनकर्ता के रूप में विजय दहिया मौजूद थे।  

पटना के एसडीवी पब्लिक स्कूल में आयोजित होने वाली टैलेंट हंट का फ्री ट्रायल में अंडर-14, अंडर-16, अंडर-19, और अंडर-23 वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकते है। इस ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को सुबह 9 बजे तक ग्राउंड में पहुंच कर रिपोर्ट करना होगा। उसके बाद ही ट्रायल प्रारंभ होगा। अन्य जानकारी के लिए 7620976204 पर संपर्क कर सकते है। 


Post a Comment

2 Comments

  1. Is it for all New players or only for already selected players

    ReplyDelete
  2. This free trial is open to the Under-16, Under-19, and Under-23 categories of players. New players can participate in this trial. For further information contact on given number

    ReplyDelete