ADV

एसएससी स्पोर्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक ने सभी प्रायोजकों एवं सभी सदस्य को टूर्नामेंट के समाप्ति के बाद बधाई दी

जहानाबाद: सेकेंड वाइफ रेस्टुरेंट के बैनर के तले एवं अर्बन किक मेंस वियर और बजाज फिंसर्व लिमिटेड द्वारा प्रायोजित एस एस कॉलेज जहानाबाद में एसएससी स्पोर्ट्स क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। मलाहचक मोड़, शिव मंदिर के पास, सेकंड वाइफ रेस्टुरेंट (देसी अड्डा) का शुभारंभ अगले सप्ताह में किया जाएगा। 

एसएससी क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन बेहतरीन अंदाज में किया गया। इस टूर्नामेंट को सुचारू रूप से करवाने का योगदान शशि शेखर, अजय कुमार, विकाश कुमार, शहजाद खान, और ताबिश खान को जाता है। 

वही एसएससी स्पोर्ट्स वियर जो इस टूर्नामेंट में प्रयोजक की भूमिका निभाई है। खान बहादुर रोड, जहानाबाद में एसएससी स्पोर्ट्स शॉप ने भी इस टूर्नामेंट को करवाने में मुख्य भूमिका निभाई। 

वहीं अर्बन किक मेंस वियर के ओनर कमर रिजवी और बजाज फिंसर्व लिमिटेड के ओनर अजय कुमार ने भी इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में योगदान दिया। इसके अलावा टूर्नामेंट को सफल बनाने में हर्बल लाइफ, निप्पू बुलेट का भी योगदान रहा है। 

इस टूर्नामेंट में कमेंटेटर के रूप में अहमर मौजूद थे। वही इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में कामरान, प्रिंस, अफरीदी, नवाब, दिलशाद, अर्शलान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

टूर्नामेंट के आयोजक ने कहा कि आशा करता हूँ कि इस साल के तरह हर साल जहानाबाद की धरती पर इतना बड़ा टूर्नामेंट का आयोजन होता रहे। जिससे खिलाड़ियों के साथ साथ दर्शकों का भी मनोरंजन किया जा सके। उन्होंने अंत मे कहा कि हम खिलाड़ियों के लिए ऐसा आयोजन अवश्य करवाएंगे, और खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने का हर संभव प्रयास करेंगे। 


Post a Comment

0 Comments