ADV

कौसर इमाम के शानदार पारी से मगध पैंथर क्रिकेट क्लब विजयी

गया:- गया स्थित गांधी मैदान में खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में कौसर इमाम के शानदार बल्लेबाजी से मगध पैंथर क्रिकेट क्लब ने स्पोर्टिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी को रोमांचक मुकाबले में 4 विकेटों से हराया। इस बात की जानकारी मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी के कोच असद शाहीन ने दी। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्पोर्टिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी ने सभी विकेट खोकर 119 रन बनाए। जिसमे अर्जुन ने 40, चंदन ने 32, और सिद्धार्थ ने 11 रन बनाए। 

वही मगध पैंथर क्रिकेट क्लब के लिए गेंदबाजी करते हुए मयंक कुमार ने 21 रन देकर 3, नागेंद्र ने 37 रन देकर 3, कौसर इमाम ने 25 रिन देकर 2, यशस्वी शिवम ने 14 रन देकर 1 और आदित्य ने 1 रन देकर 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। कौसर इमाम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 74 रन बनाए। उसके अलावा मुन्ना ने 19 रन बनाए और मुकाबले को जीत लिया। स्पोर्टिंग यूनियन के लिए गेंदबाजी करते हुए अर्जुन ने 17 रन देकर 3, हिमांशु ने 24 रन देकर 2, और आदित्य पाठक ने 1 रन देकर 1 विकेट लिए। कौसर इमाम को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।


Post a Comment

0 Comments